ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

वरुण गांधी ने गरीबों में वितरित किया भोजन, कहा- इनसे दिल का रिश्ता है

 

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में सांसद रसोई में वरुण गांधी ने गरीबों में भोजन वितरित करते हुए कहा कि स्थानीय जनता से उनका दिल का रिश्ता है।पिछले लगभग 100 दिन से जिला अस्पताल में सांसद रसोई संचालित है। जिसमे तीमारदारों एवं जरूरतमंद गरीब लोगों को सांसद की ओर से भोजन वितरित किया जा रहा है।

इस अवसर पर गांधी ने कहा कि कोरोना महामारी से पूरी दुनिया प्रभावित हुई है। गरीबों की जिंदगी इस महामारी से ज़्यादा प्रभावित हुई है। लॉकडाउन में गरीब, कमज़ोर वर्ग के लोगों के लिए यहां भी पेट भरने की समस्या पैदा हो गयी थी। ऐसे में मानवता की सेवा को अपना धर्म मानते हुए उन्होंने सांसद रसोई के नाम से गरीबों तक भोजन पहुंचाने का कार्य कराया। लॉकडाउन के समय कार्यकर्ताओं के माध्यम से ज़रूरतमंदो तक लाखों भोजन पैकेट पहुँचाये गए।

उन्होंने कहा कि लॉक डाउन खत्म होने के बाद भी जि़ला अस्पताल में सांसद रसोई शुरू कराने के पीछे यह भावना रही कि अपनों का इलाज कराने आने वाले गरीबों को भूखे न सोना पड़े। पिछले तीन महीने से भी ज़्यादा समय से यह काम सांसद रसोई से लगातार किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस तरह की सेवा से उन्हें आत्मसंतुष्टि मिली है।

 
 

Related posts

Top