पिकअप की टक्कर से दो कांवडियों की मौत, दो गंभीर

पिकअप की टक्कर से दो कांवडियों की मौत, दो गंभीर
  • कैराना के गांव मवी के निकट हुई दुखद घटना, परिजनांें में कोहराम
  • पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा

शामली। मंगलवार की देर रात हरियाणा से हरिद्वार गंगाजल लेने जा रहे बाइक सवारों की पिकअप से भिडंत हो जाने के चलते दो कांवडियों की मौके पर ही मौत हो गयी, वहीं दो गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना मिलते ही कैराना कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची तथा शवों को कब्जे में लेते हुए घायलों को उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां हालत गंभीर देखते हुए उन्हें हायर सेंटर के लिए रैफर कर दिया गया। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को भी मामलेे की सूचना दी जिससे परिजनों में भी कोहराम मच गया। मृतक व घायल कांवडियों के परिजन भी कैराना पहुंच गए। बाद में पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार हरियाणा के गन्नौर के गांव डाबरपुर निवासी संजीत अपने ताऊ के लडके हर्ष, घरौंडा निवासी मामा के लडके मनीष व संजू के साथ एक ही बाइक पर सवार होकर हरिद्वार गंगाजल लेने के लिए जा रहे थे। जैसे ही उक्त लोग कैराना के गांव मवी के निकट बालाजी आईटीआई के सामने पहुंचे तभी तेज गति से आ रही एक पिकअप से उनकी जोरदार भिडंत हो गयी। भिडंत इतनी भीषण थी कि चारों युवक सडक पर गिरकर लहुलुहान हो गए। आसपास मौजूद पुलिसकर्मियों ने चारों घायलों को उपचार के लिए तुरंत कैराना के चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान संजीत व हर्ष ने दम तोड दिया जबकि मनीष व संजू की हालत चिंताजनक देखते हुए उन्हें हायर सेंटर के लिए रैफर कर दिया गया।

पुलिस ने शवों को कब्जे में लेते हुए उनके परिजनों को भी मामले की जानकारी दी जिससे परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक व घायलों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। बाद में पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं सूचना पर एएसपी ओपी सिंह ने भी अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

चौकी प्रभारी व सैक्टर प्रभारी निलंबित
दुर्घटना में दो कांवडियों की मौत व दो के गंभीर रूप से घायल होने के मामले में एसएसपी ने कडा रुख अखित्यार करते हुए कांवड ड्यूटी में लापरवाही बरते पर पंजीठ चौकी प्रभारी एसआई राधेश्याम भारती व सैक्टर प्रभारी एसआई नरेश कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। एसएसपी ने दोनों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई करने के भी निर्देश दिए हैं।

 

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे