सीने पर तनी थी पिस्तौल, फिर भी हिंसक भीड़ के सामने खड़ा रहा कॉन्स्टेबल

 
सीने पर तनी थी पिस्तौल, फिर भी हिंसक भीड़ के सामने खड़ा रहा कॉन्स्टेबल

पुलिसकर्मी के रोकने पर नहीं रुका उपद्रवी

NBT

मौजपुर नहर रोड पर सेठ भगवान दास स्कूल के सामने उपद्रवियों ने दुकानों में आग लगा दी। गद्दों की इन दुकानों में आग लगने के बाद भीड़ जाफराबाद की तरफ से घोंडा चौक, जो मौजपुर चौक के करीब ही है, की तरफ बढ़ने लगी। दोनों तरफ से पथराव होने लगा। पुलिसवालों ने उपद्रवियों को समझाने की कोशिश की। इसी दौरान एक युवक ने पिस्टल निकाल ली। एक पुलिसकर्मी ने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन वह रुका नहीं।

गोली चलाने वाली पहचान, नाम शाहरुख

NBT

उपद्रवी करीब पांच-राउंड फायरिंग करता चला गया। यही युवक दीवार की आड़ में फायरिंग करता हुआ पाया गया है। पुलिस ने इसे बाद में हिरासत में ले लिया है। इसकी पहचान जाफराबाद में रहने वाले शाहरुख के तौर पर हुई है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

पुलिसकर्मी ने हिम्मत कर उसे रोकने की कोशिश की

NBT

मामला सोमवार दोपहर करीब 3:30 बजे का है। जाफराबाद की तरफ भीड़ घोंडा चौक की तरफ पथराव करते हुए बढ़ने लगी। इससे पीछे की तरफ कई गाड़ियों को फूंक दिया गया था। पुलिसवाले भीड़ को रोकने के लिए आगे बढ़े तो एक युवक पिस्टल लहराता हुआ आगे आने लगा। पुलिसकर्मी ने हिम्मत कर उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन वो लगातार फायरिंग करता चला गया।

घरों से भी फायरिंग करते हुए देखे गए लोग

पुलिस सूत्रों का दावा है कि इलाके में काफी राउंड गोलियां उपद्रवियों की तरफ से चलाई गई हैं। उपद्रव के दौरान कई लोग पिस्टल लगाकर घूम रहे थे। यही नहीं, कई जगह पर लोग घरों से भी फायरिंग करते हुए देखे गए।

 
 

Related posts

Top