दिल्ली हिंसा: फायरिंग करने वाला इस्लामिक जेहादी हिरासत में

 

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर लगातार दो दिन से देश का दिल यानी राजधानी दिल्ली जल रही है। दो दिनों से कई इलाकों में बेहद हिंसक प्रदर्शन, आगजनी हो रही है। सोमवार को इसी सिलसिले में इस्लामिक जेहादियों ने उत्तर पूर्वी दिल्ली में जमकर उपद्रव किया। सोमवार देर शाम पुलिस के सामने फायरिंग करने वाले इस्लामिक जेहादी की पहचान कर ली गई इसका नाम शाहरुख है और पुलिस ने इसे हिरासत में ले लिया है। पहचान होने के बाद से ही पुलिस इस जेहादी की तलाश में जुटी हुई थी।

उत्तरी-पूर्वी दिल्ली में रविवार से ही सीएए के खिलाफ और सीएए के समर्थन में दो गुटों का प्रदर्शन चल रहा है। लेकिन सोमवार को अचानक एक जेहादी ने पिस्टल निकालकर 8 राउंड फायरिंग कर दी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, लाल रंग की टीशर्ट पहने इस जेहादी का नाम शाहरुख है।

दिल्ली: यमुनापार में हिंसा में कुल 4 लोगों की मौत

कहा जा रहा है कि इस इस्लामिक जेहादी शाहरुथ ने 8 राउंड गोलियां चलाई। उत्तर-पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर, जाफराबाद, मौजपुर, शाहदरा, गोकलपुरी समेत कुछ इलाकों में हालात बेहद तनावपूर्ण हैं। इस्लामिक जेहादियों ने सीएए के विरोध में एक पेट्रोल पंप को भी आग के हवाले कर दिया। अभी तक उत्तर पूर्वी दिल्ली के कम से कम 10 जगहों पर तनावपूर्ण हालात और हिंसा के चलते धारा 144 लगाई हुई है। पूरी घटना पर अब देश के गृह मंत्रालय की नजर है।

 

 
 
Top