ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

नागल में चोर, ठगों व बदमाशों का आतंक एक ही दिन में अलग-अलग स्थानों पर कई वारदात

 
  • नागल मंगलवार को थाना क्षेत्र में चोर, लुटेरों व ठगों का आतंक रहा, क्षेत्र में बदमाशों ने कई स्थानों पर वारदात को अंजाम दिया।

नागल [24CN] : रेलवे रोड स्थित शिफा मेडिकल स्टोर का संचालक शौकीन अली अपनी दुकान पर अकेला बैठा था कि इसी दौरान एक भिखारी व एक भिखारिन के भेष में आए बदमाशों ने उसे कोई नशीली चीज सुंघा दी, शौकीन के अचेत अवस्था में देख बदमाश उसके गले से 8 हजार रुपए की नकदी ले उड़े, करीब 4 घंटे तक अचेत अवस्था में पड़े रहने के बाद उसे होश आया तो मामले का पता चला।
उधर दूसरी घटना में अज्ञात चोरों नें लाखनौर में सोनू पुत्र गिरवर के मकान का ताला तोड़कर लैपटॉप, गेहूं तथा 10 हजार रुपयों की नकदी उस समय चुरा ली जब सोनू अपने परिवार के साथ अपनी रिश्तेदारी में सहारनपुर गया था।
तीसरी घटना में कस्बे के प्रमुख चिकित्सक रामकुमार मलिक का क्लीनिक पर रखा मोबाइल चोरों नें उड़ा दिया, हालांकि चोर का पीछा भी किया गया लेकिन वह चकमा देकर भाग निकला।

चौथी घटना कस्बे के पांडोली रोड पर हुई जहां काले जादू के माहिर एक ढोंगी साधु नें एक ठेकेदार को लूटने की नीयत से अपने जाल में फंसा लिया, मगर वहां कुछ लोगों के आ जाने से साधु 10 रुपए लेकर रफूचक्कर हो गया।
बाट माप के ठेकेदार दीपक मित्तल किसी कार्य से उधर गए थे कि उन्हें वह साधु रूपी ठग टकरा गया। ठग ने उनसे खाने के लिए 10 रुपए मांगे। दीपक नें उसे 10 रुपए देने चाहे तो उसने पैसे नहीं लिए तथा उन 10 के नोट पर थोड़े से चावल रख मुट्ठी बंद करने को कहा।जब उसने मुट्ठी बंद की और कुछ देर बार खुली तो उसके अंदर एक रुद्राक्ष बन गया साधु नें दीपक से जेब के सभी रुपए हाथ में लेने को कहा, दीपक नें
जेब से 2 हजार का नोट निकालकर मुट्ठी में बंद किया तो वह साधु उन्हें छीनने लगा, इस दौरान वहां पहुंचे दुकानदारों के हस्तक्षेप के चलते वह 10 रुपए लेकर रफूचक्कर हो गया।

 
 

Related posts

Top