तेजस्‍वी का नीतीश पर करारा हमला, कहा- गलत बयान से महिलाओं का अपमान कर रहे हैं सीएम

तेजस्‍वी का नीतीश पर करारा हमला, कहा- गलत बयान से महिलाओं का अपमान कर रहे हैं सीएम

पटना । राजद नेता तेजस्‍वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर करारा हमला बोला है। उन्‍होंने कहा कि नीतीश कुमार हमारे परिवार पर कमेंट कर पीएम मोदी को भी टारगेट कर रहे हैं। उन्‍होंने बताया कि उनके भी छह भाई-बहन हैं। इस तरह की भाषा का इस्‍तेमाल कर वह महिलाओं का और मेरी मां (पूर्व मुख्‍यमंत्री राबड़ी देवी) का मजाक बना रहे हैं। वह मुख्‍य मुद्दे पर बात नहीं कर रहे हैं। हमारे सामने मुद्रास्फीति, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी जैसे कई मुद्दे हैं जिस पर बात होनी चाहिए। इस पर बात करने से बच रहे हैं।

किस बयान पर मचा है बवाल

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने एक रैली में राजद के मुखिया पर पर्सनल अटैक किया था। सुशासन बाबू नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद यादव पर कहा कि बेटे के चक्‍कर में कई बेटियों को जन्‍म दे दिया। वे कैसे बेटियों का सम्‍मान करेंगे। यह बात बिहार जानना चाह रहा है। आखिर वह कैसा बिहार बनाना चाह रहे हैं। आठ-आठ और नौ-नौ बच्‍चे पैदा कर रहे हैं किसी को इस बात की चिंता ही नहीं है। क्‍या बेटियों पर भरोसा नहीं है।

तेजस्‍वी यादव ने जताया ऐतराज

इसी बयान पर राजद नेता और लालू के बेटे तेजस्‍वी यादव ने ऐतराज जताया है। उन्‍होंने कहा कि पीएम मोदी के भी छह भाई बहन हैं। क्‍या सीएम ने इस बयान से पीएम मोदी का मजाक नहीं बनाया है। उनके इस बयान से बिहार की हर महिला शर्मसार हुई है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे