कुछ लोग वोट से गुस्सा दिखाते हैं और कुछ थप्पड़ से… कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर बोले संजय राउत

कुछ लोग वोट से गुस्सा दिखाते हैं और कुछ थप्पड़ से… कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर बोले संजय राउत

लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद संजय राउत और भी ज्यादा मुखर हो गए हैं। एक के बाद एक एनडीए दल के नेताओं पर वह तीखे हमले कर रहे हैं। शुक्रवार को शिवसेना (UBT) के नेता संजय राउत ने सीधे तौर पर नीतीश कुमार, प्रफुल्ल पटेल और कंगना रानौत पर हमला बोला है। मंडी से सांसद चुनी गईं फिल्म अभिनेत्री कंगना रानौत को चंडीगढ़ में एक सिक्योरिटी महिला ने गुरुवार शाम को थप्पड़ मार दिया। इस पर संजय राउत ने कहा कि कुछ लोग वोट से गुस्सा दिखाते हैं तो कुछ लोग थप्पड़ से अपनी गुस्सा दिखाते हैं। जब कोई किसी के मां के बारे में कुछ गलत कहता है तो गुस्सा आता ही है। संजय राउत ने कहा कि कंगना ने किसान आंदोलन को लेकर काफी गलत बोला था। अगर उस महिला कॉन्स्टेबल की मां किसान आंदोलन में बैठी थी तो गुस्सा आना जरूरी भी है।

देश में किसानों का सम्मान होना चाहिए

संजय राउत ने कहा कि जैसे उस महिला की मां है, वैसे ही भारत मां है। किसी ने भारत माता का अपमान किया है तो उसका रिएक्शन आएगा ही। कंगना को थप्पड़ पड़ा है, इसके बारे में उन्हें कंगना से सहानुभूति है। अब वो सांसद हैं, किसी सांसद के साथ ऐसा व्यवहार ठीक नहीं हैं। राउत ने कहा कि किसानों का सम्मान होना चाहिए। सुरक्षा में तैनात पुलिस अधिकारी ने इस तरह का कदम उठाया है तो एयरपोर्ट की सुरक्षा पर भी सवाल खड़े होंगे।

नीतीश कुमार और चंद्रबाबू सबके हैं

दिल्ली में एनडीए के सरकार बनाने पर संजय राउत ने कहा कि नीतीश कुमार और चंद्रबाबू नायडू सबके हैं। आज आपके हैं, कल वो हमारे साथ होंगे। कल यह राम मंदिर का विरोध करेंगे। चंद्रबाबू तो मुसलमानों के आरक्षण का समर्थन करते हैं, फिर वह एनडीए में क्या करेंगे?  साथ ही संजय राउत ने कहा कि जेडीयू ने अग्निवीर को लेकर सवाल उठाए हैं। एनडीए के दलों में यह सब अभी से शुरू हो गया है। आगे-आगे देखिए क्या होता है?

बीजेपी के इशारों पर जांच एजेंसियां

प्रफुल्ल पटेल को प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा क्लीन चिट दिए जाने पर संजय राउत ने कहा कि अब मुझे भी मोदी-मोदी करना पड़ेगा। यह सब करने से ही ईडी और सीबीआई से बचा जा सकता है। ईडी और सीबीआई जैसी एंजेंसियां बीजेपी की ही दूसरी विस्तारित ब्रांच है। प्रफुल्ल पटेल को ईडी से क्लीन चिट मिलने पर ये पूरी तरह स्पष्ट हो गया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हमारे पास कोई अवैध प्रॉपर्टी नहीं थी, फिर इसे जब्त किया गया। बीजेपी के इशारों पर जांच एजेंसियों ने हमारी सभी प्रॉपर्टी को जब्त कर लिया। हम कानूनी लड़ाई लड़ेंगे। सरकार और जांच एजेंसियों के सामने हम झुकेंगे नहीं, ये हमारी क्रेडिबिलिटी पर सवाल है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे