ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

उपजिलाधिकारी ने किया गंगोह का औचक निरिक्षण

 
SDM गंगोह के मेन रोड पर नाले से स्वयं ही गंदगी निकालते एसडीएम
  • गंगोह- नगर में चारों तरफ फैला अतिक्रमण व सफाई व्यवस्था आदि का औचक निरीक्षण करने एसडीएम अचानक बाजार में पहुंच गए। एसडीएम के आते ही लोगों में हडकंप मच गया। कई स्थानों पर गंदगी देख नाराजगी जताई तथा स्वयं ही गंदगी के फोटो भी लिए।

गंगोह [24CN]। शनिवार को सुबह ही एसडीएम हिमांशु नागपाल गंगोह में पहुंच गए। उन्होने अपनी गाड़ी मेन रोड पर ही खड़ी कर दी तथा पैदल ही सडकों पर निकल पड़े। जैसे ही दुकानदारों को उनके आने का पता लगा वैसे ही उन्होने सडक पर रखा सामान उठाना आरंभ कर दिया। उन्होने नगरपालिका के सफाई कर्मचारियों को भी बुला लिया। एसडीएम ने नगर की सफाई व्यवस्था का निरीक्षण करने के अलावा शारीरिक दूरी का पालन करने मास्क पहनने व सैनिटाइजर का प्रयोग करने की बात कही। उन्होने कुछ लोगों को चेतावनी देकर छोड़ दिया तथा भविष्य में नियमानुसार कार्रवाई की बात कही।

नगर पालिका के कर्मचारियों के साथ बाजारो में अभियान चलाकर कुछ दुकानों से पॉलीथिन जब्त की साथ ही कुछ दुकानदारों को चेतावनी देकर भी छोड़ा गया। एसडीएम हिमांशु नागपाल ने दुकानदार को पॉलिथीन में सामान बेचने और इस्तेमाल करने पर सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी। वही सफाई अभियान पर भी एसडीएम की नजर थी उन्होंने गंदगी फैलाने वालों को भी सख्त चेतावनी दी। कई स्थानों पर गंदगी देख नाराजगी जताई तथा स्वयं ही गंदगी के फोटो भी लिए। उनके जाने के बाद ही कर्मचारियों ने राहत की सांस ली।

 
 
Top