नई दिल्ली। फिल्म अभिनेता सलमान ख़ान की शादी को लेकर चर्चे कई सालों से चले आ रहे हैं। भाईजान का हर फैन जानना चाहता है कि एक्टर कब और किससे शादी करेंगे। बहरहाल, सलमान कब शादी करेंगे ये तो वक्त ही बताएगा, लेकिन हाल ही में अभिनेता ने अपने सबसे लंबे रिलेशनशिप का खुलासा कर दिया है। सलमान की लव स्टोरीज़ वैसे तो जगज़ाहिर हैं, लेकिन एक्टर ने अब अपने जिस रिलेशशिप का खुलासा किया है उसके बारे में कोई नहीं जानता होगा। खासतौर पर पार्टनर के बारे में जानकर तो उनके हर फैन को झटका लगेगा।

सलमान बहुत जल्द टीवी का सबसे बड़ा और चर्चित शो ‘बिग बॉस 15’ होस्ट करते नजर आने वाले हैं। हाल ही में मध्यप्रदेश में शो को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई जिसमें भाईजान भी शामिल हुए। यहां सलमान ख़ान ने बताया कि ‘बिग बॉस इकलौत ऐसा रिलेशनशिप है जो मेरा सबसे लंबा चला है। वरना मेरे रिश्ते छोड़ दीजिए जाने दीजिए। सिर्फ बिग बॉस ही एक ऐसा रिलेशनशिप है जो मेरी जिंदगी में पर्मानेंट रहा है’। अपने और बिग बॉस में समानताएं बताते हुए सलमान ने कहा, ‘बिग बॉस और मेरे बीच ये समानता है कि हम दोनों ही अनमौरिड हैं। हम दोनों की शादी नहीं हुई। इसलि हम लोग बिना डरे ख़ुद को बॉस समझते हैं’।

पैकेज को लेकर कही ये बात

बीते दिनों ये खबर आई थी कि सलमान को शो होस्ट करने के लिए 350 रुपए की रकम दी जा रही है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब सलमान से उनके पैकेज के बारे में पूछा गया तो उन्होंने हंसते हुए कहा, ‘मैं मेकर्स से बोलता रहता हूं कि मै बहुत मेहनत करता हूं और उन्हें मुझे ज्यादा पैसे देने चाहिए और मेरी सैलरी बढ़ानी चाहिए लेकिन वो लोग मेरी सुनते ही नहीं हैं। मैं बस ऊपर वाले से दुआ करता हूं कि वो वक्त आए जब चैनल वाल मुझसे बोलें कि सलमान हम आपकी सैलरी बढ़ा देंगे, और मैं उनसे बोलूं नहीं जाने दो। आपक सच में लगता है कि ये हो सकता है’।