ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

रिया और शौविक चक्रवर्ती को कोर्ट से नहीं मिली राहत, 20 अक्टूबर तक बढ़ी न्यायिक हिरासत

 

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग केस में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती को अभी जेल में ही रहना होगा। स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत को 20 अक्टूबर तक बढ़ा दिया है। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बांबे हाई कोर्ट में रिया चक्रवर्ती की जमानत अर्जी का विरोध किया था। सुनवाई के बाद कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था।

रिया को एनसीबी की लंबी पूछताछ के बाद नौ सितंबर को गिरफ्तार किया गया था। रिया-शौविक के अलावा सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत और ड्रग पेडलर बाशित परिहार की न्यायिक हिरासत भी 20 अक्टूबर तक बढ़ाई गई है। मामले में ड्रग एंगल की जाच कर रही नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो अब तक 19 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

एनसीबी में अपने हलफनामों में रिया और शौविक को ड्रग सिंडीकेट का सक्रिय सदस्य बताया है। हलफनामे के अनुसार रिया के ड्रग से संबंधित होने का यह मतलब नहीं है कि वह अपने उपयोग के लिए इसे मंगाती थी। उसके मोबाइल चैट के रिकार्ड और लैपटॉप के हार्ड डिस्क जैसे सुबूतों से उसके ड्रग के लिए लगातार भुगतान करने की बात स्पष्ट हो रही है।

सुशांत मामले की जांच कर रही ईडी को ड्रग के बारे में बात करने के सुबूत मिले थे, जिसके बाद एनसीबी ने ड्रग मामले की जांच को अपने हाथ में लिया। ड्रग चैट सामने आने के बाद एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और करिश्मा प्रकाश से पूछताछ कर चुकी है।

 
 
Top