Shobit University Gangoh
 
 

आपकी पांचों उंगलियां घी में, एक से कमल का बटन दबाएं- गुजरात में बोले मोदी

आपकी पांचों उंगलियां घी में, एक से कमल का बटन दबाएं- गुजरात में बोले मोदी

पीएम मोदी ने रैली में कहा कि अगर आपकी पांचों उंगलियां घी में हैं तो एक उंगली से कमल का बटन दबाएं. पीएम मोदी ने कहा कि जिस मोदी को आपने बनाया है, उसका अपमान आपका अपमान है या नहीं.

New Delhi : गुजरात में विधानसभा चुनाव के पहले चरण में कुल 182 सीटों में से 89 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार में डटे हुए हैं. पीएम मोदी ने आज कलोल में आयोजित एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा औऱ पूर्ण बहुमत के साथ बीजेपी की जीत का दावा किया. पीएम मोदी ने कहा कि जिस मोदी को आपने बनाया है, उसका अपमान आपका अपमान है या नहीं.

पीएम मोदी ने रैली में कहा, ”अगर आपकी पांचों उंगलियां घी में हैं तो एक उंगली से कमल का बटन दबाएं. मैं गुजरात का बेटा हूं. आपने मुझे जो गुण दिए हैं, गुजरात ने मुझे जो ताकत दी है, जो गुण गुजरात ने मुझे दिए हैं, वह गुण इन कांग्रेसियों को परेशान कर रहे हैं.”

पीएम मोदी ने कहा, ”साल 2014 से पहले किसी ने नहीं सोचा था कि भारत मोबाइल की दुनिया में इतनी बड़ी क्रांति कर सकता है. 2014 में जब आपने मुझे दिल्ली भेजा था, तब वहां मोबाइल फोन बनाने की दो फैक्ट्रियां थीं, आज 200 से ज्यादा हैं.अब हम दुनिया के सबसे बड़े मोबाइल फोन निर्माता देश के रूप में उभरे हैं.”


पत्रकार अप्लाई करे Apply