आदिपुरुष फर्स्ट लुक: भगवान राम में तब्दील हुए प्रभास, दिखाया अपना योद्धा पक्ष

आदिपुरुष फर्स्ट लुक: भगवान राम में तब्दील हुए प्रभास, दिखाया अपना योद्धा पक्ष
  • आदिपुरुष फर्स्ट लुक: प्रभास अपने चरित्र के योद्धा पक्ष को दिखाते हैं क्योंकि वह धनुष और तीर के साथ पोज देते हैं। यहां देखिए पोस्टर।

New Delhi : ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म आदिपुरुष का फर्स्ट लुक शुक्रवार सुबह जारी किया गया। प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के पोस्टर अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में साझा किए। पोस्टर में प्रभास अपने एक घुटने पर बैठे नजर आ रहे हैं और धनुष बाण लिए आकाश की ओर देख रहे हैं।

अभिनेता को बनियान और धोती पहने देखा गया था क्योंकि उन्होंने अपने चरित्र के लुक के लिए अपने बालों को वापस बांध लिया था। पृष्ठभूमि में जलते आकाश में प्रकाश दिखाई दे रहा था। रिपोर्टों के अनुसार, प्रभास फिल्म में राम की भूमिका निभाएंगे और चरित्र पर पहली नज़र उनके योद्धा पक्ष को दिखाती है।

फर्स्ट लुक को साझा करते हुए, उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “|| आरंभ (शुरुआत) || अयोध्या, यूपी में सरयू नदी तट पर एक जादुई यात्रा शुरू करते हुए हमसे जुड़ें। #AdipurushInAyodhya। हमारी फिल्म के पहले पोस्टर और टीज़र का अनावरण करें हमारे साथ 2 अक्टूबर को शाम 7:11 बजे! #AdipurushTeaser #Adipurush 12 जनवरी, 2023 को IMAX और 3D में सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी!” उन्होंने फिल्म की कास्ट और क्रू को भी टैग किया।

फिल्म के टीजर और पोस्टर का अनावरण 2 अक्टूबर को अयोध्या में सरयू तट पर किया जाएगा। आदिपुरुष एक आगामी पौराणिक फिल्म है और यह महाकाव्य रामायण पर आधारित है, जो बुराई पर अच्छाई की जीत को दर्शाती है।

आदिपुरुष 12 जनवरी, 2023 को आईमैक्स और 3डी में रिलीज होगी। फिल्म का निर्माण फरवरी में शुरू हुआ था। भूषण कुमार, ओम, प्रसाद सुतार और राजेश नायर द्वारा निर्मित यह फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

बॉलीवुड हंगामा के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, कृति ने प्रभास के बारे में बात की, “मैं उनके साथ फिर से काम करना पसंद करूंगी, मेरे पास उनके साथ काम करने का एक अच्छा समय था … भोजन के अलावा उनके बारे में कुछ अनोखा … मुझे लगता है कि उनके पास कुछ अजीब है उसकी आँखों में पवित्रता। कभी-कभी, मैंने उसके शॉट्स देखे हैं, जैसे, जब कैमरा वास्तव में करीब होता है, तो वह अपनी आँखों से बहुत कम करता है और आप वास्तव में वह सब कुछ महसूस कर सकते हैं जो वह महसूस कर रहा है। मुझे लगता है कि वह उन लोगों में से एक है जिनकी आंखें वास्तव में अभिव्यंजक और बहुत गहरी हैं और कुछ बहुत ही शुद्ध है, जो मुझे भी लगता है कि यह एक कारण है कि वह वास्तव में इस हिस्से के लिए उपयुक्त हैं क्योंकि उनकी आंखों में अच्छाई और पवित्रता की भावना है।”

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे