पुलिस ने किया चोरी की घटना का खुलासा, दो शातिर चोर गिरफ्तार

पुलिस ने किया चोरी की घटना का खुलासा, दो शातिर चोर गिरफ्तार
  • सहारनपुर में गंगोह कोतवाली पुलिस द्वारा दबोचे गए शातिर चोर।

गंगोह। कोतवाली गंगोह पुलिस ने चोरी की घटना का खुलासा करते हुए दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की नगदी बरामद करने में सफलता हासिल कर ली।

मिली जानकारी के अनुसार विगत दिवस वादी फैजान पुत्र फारूख निवासी ग्राम लखनौती थाना गंगोह ने कोतवाली में लिखित तहरीर देकर बताया था कि आरोपियों नाजिम पुत्र जमील उर्फ छोटा निवासी ग्राम सरकड़ा थाना गंगोह व अमित पुत्र सोमपाल निवासी ग्राम सिकंदरपुर थाना गंगोह ने उसकी दुकान से 57 हजार 700 रूपए व आधार कार्ड चोरी किया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी थी।

कोतवाली पुलिस ने आज प्रभारी निरीक्षक एच. एन. सिंह व उपनिरीक्षक वीरेंद्र कुमार के नेतृत्व में मुखबिर की सूचना पर मुकदमा उपरोक्त में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले शातिर चोरों नाजिम पुत्र जमील उर्फ छोटा निवासी ग्राम सरकड़ा थाना गंगोह व अमित पुत्र सोमपाल निवासी ग्राम सिकंदरपुर थाना गंगोह को लखनौती तिराहे से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 14 हजार 400 रूपए बरामद कर लिए।

प्रभारी निरीक्षक श्री सिंह ने बताया कि दबोचे गए आरोपियों ने पूछताछ के दौरान बताया कि हम नशा करने के आदी हैं और अपनी नशे की लत को पूरा करने के लिए चोरी चकारी करते हैं। दो दिन पहले भी हमने लखनौती में स्टेट बैंक के सामने से एक दुकान में चोरी की थी। आज जो रूपए बरामद हुए हैं वह उसी दुकान से चोरी की गई धनराशि में से हैं। पुलिस ने आरोपियों का चालान काटकर जेल भेज दिया।


विडियों समाचार