पुलिस ने अलग-अलग मामलों में तीन वांछित आरोपियों को दबोचकर भेजा जेल

पुलिस ने अलग-अलग मामलों में तीन वांछित आरोपियों को दबोचकर भेजा जेल
  • सहारनपुर में बेहट कोतवाली पुलिस द्वारा पकड़ा गया वांछित आरोपी।

सहारनपुर। कोतवाली बेहट पुलिस ने अलग-अलग मामलों में तीन वांछित आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लूट की घटनाओं से सम्बंधित नगदी बरामद कर ली।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा. विपिन ताड़ा के निर्देश पर वारंटी व वांछित आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए चलाए जा रहे धरपकड़ अभियान के तहत कोतवाली प्रभारी बृजेश कुमार पांडेय, निरीक्षक गंगाप्रसाद व उपनिरीक्षक भारत सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने चोरी की घटना में वांछित ल रहे आरोपी उवैा पुत्र असलम निवासी ग्राम घघरौली थाना बेहट को साढौली मोड़ से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दबोचे गए आरोपी के कब्जे से 1200 रूपए की नगदी बरामद कर ली। कोतवाली प्रभारी श्री पांडेय ने बताया कि दबोचे गए आरोपी ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह अनपढ़ है तथा नशे का आदी है। मेरा कमाई का कोई साधन नहीं है। इसलिए मैं चोरी करके अपनी नशे की आदत व अन्य जरूरतों को पूरा करता हूं।

इसी थाना पुलिस ने कोतवाली प्रभारी बृजेश कुमार पांडेय व उपनिरीक्षक हरिओम सिंह के नेतृत्व में सीएस एक्ट में वांछित चल रहे एक आरोपी हारून पुत्र जरीफ निवासी मौहल्ला गाड़ान कस्बा व थाना बेहट को कस्बे के मौहल्ला गाड़ाना से दबोच लिया। पूछताछ के दौरान दबोचे गए आरोपी ने बताया कि वह 8वीं तक पढ़ा है तथा खेती का कार्य करता है। उसके पास 5-6 बीघा जमीन है। आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं होने के कारण मैं गौमांस बेचकर खर्च चला लेता हूं। इसके अलावा इसी थाना पुलिस ने चोरी की घटना में वांछित चल रहे आरोपी मनीष चावला पुत्र सोहनलाल चावला थाना किशनपुरी थाना नगर कोतवाली को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से लूट से सम्बंधित 1100 रूपए बरामद कर लिए। पुलिस ने तीनों आरोपियों का चालान काटकर जेल भेज दिया।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे