पुलिस ने चार शातिर चोरों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने चार शातिर चोरों को किया गिरफ्तार
  • सहारनपुर में थाना सरसावा पुलिस द्वारा दबोचे गए चोर।

सरसावा। थाना सरसावा पुलिस ने चार शातिर चोरों को दबोचकर चोरी की घटना का खुलासा करने में सफलता हासिल कर ली। पुलिस ने दबोचे गए आरोपियों के कब्जे से चोरी का सामान बरामद कर लिया।

थाना सरसावा प्रभारी धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि 15 सितम्बर को वादी ने थाने में तहरीर दी थी कि 14 सितम्बर की रात्रि में अज्ञात चोरों ने उसके घर में घुसकर सोने-चांदी के जेवरात व चार हजार रूपए की चोरी कर ली है। पुलिस ने इस सम्बंध में वांछित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था। उन्होंने बताया कि आज उनके निर्देशन में उपनिरीक्षक विकास सिंघल व उपनिरीक्षक राजीव कुमार ने भिक्खनपुर रेलवे अंडर पास के समीप से चार शातिर चोरों सौरभ पुत्र ओमप्रकाश, संजू पुत्र पिताम्बर निवासीगण नाहरपुर माजरी थाना जठलाना यमुनानगर हरियाणा, भंवर सिंह उर्फ लाड्डी पुत्र सतपाल, सुमित पुत्र कुलदीप निवासी ढिक्का टपरी थाना सरसावा को पकड़कर उनके कब्जे से सोने की तीन अंगूठी व एक चांदी की पायल बरामद कर ली।

थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि पकड़े गए आरोपी सुमित वादी के परिवार में से है जिसका पहले से ही उस घर में आना जाना था। इस कारण उसे घर के सारे सामाने के बारे में उसे जानकारी थी। हम चारों दोस्त नशा करने के आदी हैं। इसी लत को पूरा करने के लिए हम चारों ने मिलकर चोरी की घटना को अंजाम दिया था।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे