ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

PM मोदी के जन्‍मदिन पर कांग्रेस ने ट्रेंड कराया बेरोजगारी दिवस, लोग बोले-ये दिन ठीक नहीं!

 

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 70 साल के हो गए। देश-दुनिया से पीएम मोदी को बधाइयां मिल रही हैं। वहीं युवा कांग्रेस आज राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस मना रही है। खुद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने इसी हैशटैग का इस्‍तेमाल करते हुए केंद्र सरकार पर निशाना साधा। राहुल ने ट्वीट किया कि यही कारण है कि देश का युवा आज #राष्ट्रीय_बेरोजगारी_दिवस मनाने पर मजबूर है। रोज़गार सम्मान है। सरकार कब तक ये सम्मान देने से पीछे हटेगी? वहीं कांग्रेस के सभी बड़े नेताओें ने #राष्ट्रीय_बेरोजगारी_दिवस हैशटैग के साथ ट्वीट किया है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने इसी हैशटैग के साथ ट्वीट किया, “युवाओं ने महाहुंकार भरी है। अब भी सरकार आंख मूंदे बैठी रही और अपना रुख नहीं बदला तो युवा सरकार बदल देंगे।”

कांग्रेस की तरफ से पीएम मोदी के जन्‍मदिन पर ऐसा करना कई लोगों को रास नहीं आ रहा। इसी हैशटैग के साथ कई लोगों ने आपत्ति जताई। सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने लिखा कि कांग्रेस को कोई और दिन चुनना चाहिए था। किसी के जन्‍मदिन पर उसके लिए ऐसी बातें करना उचित नहीं है। कई लोगों ने लिखा कि शर्मनाक, कांग्रेस को सिर्फ सत्ता, कुर्सी की पड़ी है। आज एक इंसान का जन्मदिन है; बेशर्मी की भी हद होती है। कांग्रेस ने तो सिर्फ राजनीति करनी है।

बता दें कि साल 1950 में 17 सितंबर के दिन ही नरेंद्र दामोदर मोदी का जन्म हुआ, जिन्हें 26 मई 2014 को भारत के तत्कालीन राष्‍ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने देश के 15वें प्रधानमंत्री के रूप में शपथ दिलाई।

पांच बरस बाद 2019 में भाजपा ने नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक बार फिर चुनाव जीता और उन्होंने प्रधानमंत्री के रूप में अपने दूसरे कार्यकाल की शुरूआत की। यहां यह जानना दिलचस्प होगा कि नरेंद्र मोदी देश के पहले ऐसे प्रधानमंत्री हैं, जिन्होंने आजाद भारत में जन्म लिया। एक साधारण परिवार में जन्मे नरेन्द्र मोदी का सता के शीर्ष पर पहुंचना इस बात का संकेत है कि यदि व्यक्ति में दृढ़ इच्छा शक्ति और अपनी मंजिल तक पहुंचने का जज्बा हो तो वह मुश्किल से मुश्किल हालात को आसान बनाकर अपने लिए नए रास्ते बना सकता है।

 
 

Related posts

Top