‘हर घर तिरंगा’ अभियान को मिली प्रतिक्रिया से PM मोदी गदगद, अब तक 2 करोड़ ने अपलोड की सेल्फी

‘हर घर तिरंगा’ अभियान को मिली प्रतिक्रिया से PM मोदी गदगद, अब तक 2 करोड़ ने अपलोड की सेल्फी
  • इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने अपनी पत्नी के साथ नई दिल्ली में अपने आवास पर राष्ट्रीय ध्वज फहराया.

दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने शनिवार को कहा कि वह देश भर में ‘हर घर तिरंगा’ (Har ghar tiranga) अभियान को “अद्भुत प्रतिक्रिया” से “खुश और गौरवान्वित” हैं. उन्होंने आगे नागरिकों से अभियान के लिए समर्पित आधिकारिक वेबसाइट पर राष्ट्रीय ध्वज के साथ अपनी तस्वीरें साझा करने का आग्रह किया. पीएम मोदी ने आगे देश भर में आयोजित कार्यक्रमों की झलकियां साझा कीं. अब तक वेबसाइट पर राष्ट्रीय ध्वज के साथ दो करोड़ से अधिक सेल्फी अपलोड की जा चुकी हैं. इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने अपनी पत्नी के साथ नई दिल्ली में अपने आवास पर राष्ट्रीय ध्वज फहराया. उन्होंने आगे सभी से अपने आवास पर राष्ट्रीय ध्वज फहराने और अपनी तस्वीरें साझा करने का आग्रह किया.

शाह ने अपनी ट्वीट में कहा, “तिरंगा हमारा गौरव है। यह सभी भारतीयों को एकजुट करता है और प्रेरित करता है. पीएम @narendramodi जी के #HarGharTiranga के आह्वान पर आज नई दिल्ली में मेरे आवास पर एक तिरंगा फहराया और मातृभूमि के लिए अपना सब कुछ बलिदान करने वाले हमारे वीर नायकों को श्रद्धांजलि दी. वहीं एस.  जयशंकर, निर्मला सीतारमण, निर्मला सीतारमण और पीयूष गोयल जैसे अन्य शीर्ष केंद्रीय मंत्रियों ने भी अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर राष्ट्रीय ध्वज की तस्वीरें साझा कीं.


पत्रकार अप्लाई करे Apply