ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

ऑफ द रिकॉर्डः महाराष्ट्र का राजनीतिक संकट दूर करने के लिए एक्शन में शरद पवार

 

नई दिल्लीः महाराष्ट्र के दिग्गज नेता शरद पवार सुशांत सिंह राजपूत और कंगना रनौत मामले से पैदा हुए राजनीतिक संकट को खत्म करने के लिए सक्रिय हो गए हैं। हालांकि इस बात का भी खुलासा हुआ है कि इस संकट को पैदा करने वाले लोग केवल पवार के ही करीबी हैं।

चाहे वह महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख हों जिन्होंने सुशांत की मौत को पहले ही दिन आत्महत्या करार दे दिया था या शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत जिन पर कंगना के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी का आरोप है। मुम्बई पुलिस जिस पर सुशांत मामले की ठीक तरीके से जांच नहीं करने के आरोप लग रहे हैं वह भी राकांपा लीडर के अंतर्गत काम करती है।
PunjabKesari
एन.डी.ए. बिहार के नेता भी इस गेम में कूद गए और मुम्बई पुलिस और महाराष्ट्र पुलिस द्वारा पैदा किए गए हालात का जमकर फायदा उठाया। कंगना विवाद की आंच संजय राउत के दरवाजे तक पहुंची। अंदरूनी सूत्रों का कहना है कि राउत भले ही शिवसेना के नेता हों लेकिन वह अपने बॉस उद्धव ठाकरे की जगह पवार के ज्यादा करीब हैं।
PunjabKesari
संजय राउत कई मुद्दों को लेकर उद्धव से नाराज हैं। उद्धव ठाकरे न तो संजय राउत पर नकेल कस सकते हैं और न ही अनिल देशमुख का विभाग बदल सकते हैं। यह अलग बात है कि उद्धव की चुप्पी और बी.एम.सी. द्वारा मामले को सही तरीके से न संभालना मौजूदा स्थिति के लिए समान रूप से जिम्मेदार है।

 
 

Related posts

Top