नकुड में भाजपा के देहात व मंडल अध्यक्षों के चुनाव के नामांकन भरे गये

 

नकुड ।गहमा गहमी के बीच भारतीय जनता पार्टी के देहात मंडल व नगर मंडल के चुनाव के नामांकन भरने का कार्य संपन्न हुआ। चुनाव अधिकारी ने नामांकन भरने वाले सभी व्यक्तियों के आवेदन पार्टी के क्षे़त्रीय कार्यालय को भेजने की घोषणा की है।

भाजपा के देहात मंडल व नगर मंडल के चुनाव की प्रक्रिया बुद्धवार को नयागंाव रोड पर ब्राहमण धर्मशाला में शुरू हुई। देहात मंडल के चुनाव अधिकारी हरीश अहलावत व नगर मंडल के चुनाव अधिकारी डा0 देशबंधु तौमर ने अध्यक्ष पद के लिये नामांकन मांगे तो बडी संख्या में कार्यकर्ताओं ने अपने नामांकन भरने शुरू किये।

देहात मंडल के अध्यक्ष पद के लिये पदम ंिसह लंुढा, अजय सैनी, ब्रिजेश चैधरी, सुभाष चंद ,कमेरसिंह, जितेंद्र सिंह, व अमित कुमार ने अपने नामाकंन दाखिल किये। जबकि नगर मंडल के अध्यक्ष पद के लिये सरिता गुप्ता, राकेश वर्मा, योगेश जिंदल, ऋषिपाल चैधरी, आलोक जैन, राधेश्याम शर्मा, सुशील छाप्पुर, अवनीश कुमार, अश्वनी शर्मा, सतवीरसिंह, ने नामांकन दाखिल किये है।

बताया जाता है कि जिला स्तर पर अध्यक्ष पद के लिये पैनल तैयार करने के बाद क्षेत्रीय कार्यालय को भेजा जायेगा। जंहा से मंडल अध्यक्षों नाम फाईनल होने के बाद आगामी सात नवबर तक मंडल अध्यक्षो की घोषणा कर दी जायेगी।

 
 

Related posts

Top