Noida: पुलिसकर्मियों को चकमा देकर 25 हजार का इनामी बदमाश फरार, 4 वर्षीय बच्चे की हत्या में है आरोपित

Noida: पुलिसकर्मियों को चकमा देकर 25 हजार का इनामी बदमाश फरार, 4 वर्षीय बच्चे की हत्या में है आरोपित

नोएडा । नोएडा पुलिस से मुठभेड़ के बाद इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती आरोपित पुलिसकर्मियों को शौचालय जाने की बात कहकर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची सेक्टर-20 कोतवाली सर्च अभियान चलाकर फरार आरोपित की तलाश कर रही है। मौके पर पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी पहुंचे हैं और अस्पताल परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपित की तलाश की जा रही है।

जिला अस्पताल प्रबंधन के मुताबिक, आरोपित को सोमवार रात इलाज के लिए पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बंदी भागने न पाए इसके लिए उसकी सुरक्षा में तीन से चार पुलिसकर्मी तैनात किए गए थे। आरोपित यहां से पुलिसकर्मियों को शौचालय जाने की बात कहकर फरार हो गया।

बता दें कि सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के गुलिस्तानपुर से अपहृत चार साल के बच्चे रितिक की हत्या के मामले में फरार जिला अस्पताल से फरार आरोपित विजय को 130 मीटर रोड पर हुई पुलिस मुठभेड़ में सोमवार रात गिरफ्तार किया था। पैर में गोली लगने से उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जबकि मामले में सूरजपुर कोतवाली पुलिस ने बीते शनिवार को अपहरण के बाद कन्नौज निवासी आरोपित अनिल को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर बच्चे का शव बरामद किया था।

आरोपितों ने फिरौती के लिए 24 जनवरी को बच्चे का अपहरण किया था। उसी दिन गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और शव दलदल के पास छुपा दिया था। जांच में पड़ोस में रहने आए आरोपित विजय का नाम भी सामने आया था। वह पिछले कई दिन से फरार था। पुलिस ने उसपर 25 हजार का इनाम घोषित किया था।

उधर, डीसीपी सेंट्रल नोएडा हरीश चंदर ने बताया कि जिला अस्पताल में सर्च अभियान चल रहा है आशंका है कि बदमाश अस्पताल परिसर में ही छिपा हुआ है। इसके लिए तलाशी अभियान जारी है। उम्मीद है कि उसे जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे