जयंत चौधरी की अमित शाह-जेपी नड्डा से मुलाकात की खबर, ‘डील पक्की’, बीजेपी के साथ गठबंधन का ऐलान जल्द!

जयंत चौधरी की अमित शाह-जेपी नड्डा से मुलाकात की खबर, ‘डील पक्की’, बीजेपी के साथ गठबंधन का ऐलान जल्द!

नई दिल्लीः राष्ट्रीय लोक दल (आरएलडी) के अध्यक्ष जयंत चौधरी जल्द ही इंडिया गठबंधन से अलग होने का ऐलान कर सकते हैं। सूत्रों के अनुसार, जयंत चौधरी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से बुधवार को दिल्ली में मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद यूपी में भी इंडी अलायंस का टूटना लगभग तय माना जा रहा है। सूत्रों के अनुसार, अमित शाह और जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद लगभग तय हो गया है कि जयंत चौधरी और बीजेपी के बीच डील पक्की हो गई है। इंडिया टीवी को पुख्ता ख़बर मिली है कि जयंत चौधरी का एनडीए (NDA) में आना लगभग तय है।

अखिलेश यादव ने दिया था 7 सीटों का ऑफर

बता दें कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने जयंत चौधरी को पश्चिमी यूपी में सात लोकसभा सीटों पर लड़ने का ऑफर दिया था लेकिन जंयत ने अपना मन पीएम मोदी के साथ जाने का बना लिया है। बताया जा रहा है कि जयंत चौधरी जल्द ही इंडी अलायंस से अलग होने का औपचारिक ऐलान कर सकते हैं। इससे पहले अभी हाल में जब अखिलेश यादव से इस संबंध में सवाल पूछा गया था तो उन्होंने दावा किया था कि जयंत कहीं नहीं जा रहे हैं।

चंद्रबाबू नायडू की भी एनडीए में वापसी लगभग तय

आरएलडी नेता जयंत चौधरी के साथ टीडीपी चीफ चंद्रबाबू नायडू की भी एनडीए में वापसी हो सकती है। चंद्रबाबू नायडू ने भी कल देर रात अमित शाह से मुलाकात की है। इस दौरान बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा भी मौजूद थे। चंद्रबाबू नायडू की बीजेपी के करीब आने की चर्चा लंबे समय से  चल रही है। नायडू बुधवार को दिल्ली पहुंचे थे और रात में अमित शाह के घर जाकर मुलाकात की। चंद्रबाबू नायडू 2014 का  चुनाव बीजेपी के साथ मिलकर लड़ चुके हैं। आंध्र प्रदेश में लोकसभा के साथ ही विधानसभा चुनाव भी होने हैं। इस लिहाज से ये मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे