मुजफ्फरनगर: फॉगिंग करने से रोका, विरोध करने पर सफाई कर्मचारियों से मारपीट

कोरोना वायरस के चलते मुजफ्फरनगर शहर में सफाई व फॉगिंग का कार्य चल रहा है। मोहल्ला किदवई नगर में सफाई कर्मियों की टीम शनिवार को भी फॉगिंग कार्य करने के लिए गई थी। इस दौरान कुछ लोगों ने फॉगिंग करने से रोक दिया। सफाई कर्मियों ने इसका विरोध किया तो कहासुनी हो गई। इसके बाद सफाई कर्मचारियों के साथ अभद्र व्यवहार और मारपीट की गई। वहीं सफाई कर्मियों ने इस में मामले में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। सफाई कर्मियों ने अधिकारियों को भी मामले की जानकारी दी है।

नगर पालिका के वार्ड-47 के अंतर्गत आने वाले खालापार के कुछ हिस्से एवं किदवई नगर में शनिवार देर शाम पालिका के सफाई कर्मचारी फॉगिंग करने गए थे। नगर पालिका सफाई कर्मचारी संघ के महामंत्री राजू वैद्य ने बताया कि मोहल्ले के कुछ लोगों ने उन्हें फॉगिंग करने से रोका। इसके बाद सफाई कर्मचारी नायक व उनके साथ गए अन्य लोगों के साथ अभद्र व्यवहार किया और मारपीट कर दी। आरोप है कि इस दौरान वार्ड सभासद वहीं मौजूद थे।

इसके बाद सफाई कर्मचारी एकत्रित होकर नगर पालिका पहुंच गए। वहां उन्होंने पालिका एवं प्रशासनिक अधिकारियों को पूरे मामले से अवगत कराया। सफाई कर्मचारियों ने बताया कि उनके साथ लगातार इस तरह का अभद्र व्यवहार किया जा रहा है। मामले को लेकर थाने में तहरीर दी गई है।

उधर, सभासद राहत का कहना है कि कुछ लोगों ने सफाई कर्मचारियों के साथ अभद्र व्यवहार किया है। सभाभद ने कार्रवाई कराने का आश्वासन दिया है।

नोट- इन खबरों के बारे आपकी क्या राय हैं। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं।

शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें

https://www.facebook.com/AuNewsMeerut/

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे