BJP में शामिल हुए मनीष कश्यप, बताई पार्टी में शामिल होने की वजह

BJP में शामिल हुए मनीष कश्यप, बताई पार्टी में शामिल होने की वजह

Patna: बिहार में लोकसभा चुनाव के बीच यूट्यूबर मनीष कश्यप एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. मनीष कश्यप आज (25 अप्रैल) बीजेपी में शामिल हो गए. मनीष कश्यप दिल्ली में बीजेपी में शामिल हुए. बता दें कि उनकी मां भी उनके साथ दिल्ली गई थीं, इससे बिहार की राजनीति गरमा गई है. मनीष कश्यप पश्चिम चंपारण सीट से निर्दलीय लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे. इससे मौजूदा बीजेपी सांसद संजय जयसवाल की मुश्किलें बढ़ गई थीं. वहीं अब संजय जयसवाल के लिए राहत भरी खबर है. हर कोई जानता है कि यूट्यूबर के तौर पर अपना सफर शुरू कर मनीष कश्यप किस तरह से राजनीति में अपना पैर जमा रहे हैं

मनीष कश्यप ने ज्वाइन किया बीजेपी 

आपको बता दें कि मनीष कश्यप के बीजेपी में शामिल होने पर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा है कि, ”मनीष कश्यप ने बीजेपी ज्वाइन किया है. उनकी माता जी उपस्थित हैं. मनीष कश्यप ने जनता के सरोकार को उठाया है. हमेशा मोदी जी समर्थन में बात की, लेकिन कुछ दलों ने उनको बहुत दुख दिया. इनका हमेशा बीजेपी ने साथ दिया है.” वहीं, इसको लेकर मनीष कश्यप ने कहा कि, ”मैं जेल में था तो मेरी मां लड़ रही थीं’. मेरी मां को पता है किसने-किसने साथ दिया है. मां ने कहा कि मनोज भैया की बात नहीं काटनी है.”

पश्चिम चंपारण के रहने वाले हैं मनीष कश्यप

आपको बता दें कि यूट्यूबर मनीष कश्यप पश्चिमी चंपारण के मझौलिया प्रखंड के महनवा डुमरी गांव के रहने वाले हैं. वह भूमिहार जाति से आते हैं. मनीष कश्यप शुरुआती दौर में हिंदू संगठन से जुड़े थे. फिर बाद में वह छात्र संगठन से जुड़ गए और छात्र संगठन में रहते हुए उनके खिलाफ कई मामलों में एफआईआर दर्ज की गई. बता दें कि मनीष कश्यप ने छात्रों के साथ मिलकर सतवारिया कॉलेज के एक प्रोफेसर के घर पर हमला कर दिया था. उस मामले में एफआईआर दर्ज की गई थी और उस वक्त उन्हें जेल भी हुई थी.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे