ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

MP By Elections 2020: भाजपा कार्यकर्ताओं से मिलेंगे ज्योतिरादित्य सिंधिया, मिटेंगी समर्थकों से दूरियां

 

भोपाल। राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया को भाजपा में शामिल हुए भले ही साढ़े छह महीने हो चुके हों, लेकिन वह पहली बार पार्टी के मूल कार्यकर्ताओं से मिलेंगे। मध्य प्रदेश में आगामी उपचुनाव से पहले वे बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से बातचीत के लिए मंडल सम्मेलन में शामिल होंगे। इस दौरान कार्यकर्ताओं की नजर सिंधिया के आचार-व्यवहार से लेकर उनके समर्थकों पर रहेगी।

सात से 12 अक्टूबर तक 14 विधानसभा क्षेत्रों में होंगे सम्मेलन 

ज्योतिरादित्य सिंधिया 14 विधानसभा क्षेत्रों के मंडल सम्मेलन में शामिल होंगे। वे सात से 12 अक्टूबर के बीच सुमावली, मुरैना, दिमनी, अंबाह, मेहगांव, गोहद, ग्वालियर, ग्वालियर पूर्व, डबरा, भांडेर, करैरा, पोहरी, मुंगावली व अशोकनगर विधानसभा क्षेत्र के मंडलों में पहुंचकर बूथ सम्मेलनों में भाग लेंगे।

इस दौरान बूथ स्तर के भाजपा कार्यकर्ता से सीधे तौर पर पहली बार सिंधिया की मुलाकात होगी, जिस पर भाजपा की पैनी नजर है। पार्टी सूत्रों का कहना है कि इस मुलाकात में कार्यकर्ता सिंधिया को न सिर्फ समझेंगे, बल्कि उनका आकलन भी करेंगे। उनके साथ आए समर्थकों के लिए भी यह पहला अवसर होगा, जब वे भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठेंगे।

समर्थकों को व्यक्तिवाद के बजाय राष्ट्रवाद पर चलने का संदेश 

पार्टी नेताओं का मानना है कि कार्यकर्ता राष्ट्रवाद के मार्ग पर चलते हैं, ऐसे में वे व्यक्तिनिष्ठ नहीं होते, पर जो नए कार्यकर्ता पार्टी में आए हैं, उन्हें अब सिंधियावाद छोड़कर राष्ट्रवाद को अपनाना होगा। उन्हें भी वंदेमातरम् और भारत माता की जय के नारे लगाने होंगे।

भाजपा के प्रवक्‍ता रजनीश अग्रवाल ने कहा कि उपचुनाव की तैयारी के लिए मंडल सम्मेलन हो रहे हैं। उसी के तहत कार्यक्रम होंगे। भाजपा के सभी वरिष्ठ नेता अलग-अलग जगह इनमें शामिल होंगे, जिनमें राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम भी है। सिंधिया वर्चुअल बैठकें और सभाओं के माध्यम से संवाद कर चुके हैं, अब मंडल सम्मेलनों में वे कार्यकर्ताओं से अपनी बात रखेंगे।

 
 

Related posts

Top