गोंडा : रविवार को मनकापुर के कोल्हार गांव में भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष व कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि मैं अपना नार्को टेस्ट, पालीग्राफी टेस्ट, लाइव डिडेक्टर करवाने के लिए तैयार हूं, लेकिन मेरी शर्त है कि मेरे साथ विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया का भी ये टेस्ट होना चाहिए।

अगर दोनों पहलवान अपना टेस्ट करवाने के लिए तैयार हैं तो प्रेस बुलाकर घोषणा करें। मैं उनको वचन देता हूं कि मैं भी इसके लिए तैयार हूं। मैं आज भी अपनी बात पर कायम हूं और हमेशा कायम रहने का देशवासियों से वादा करता हूं। रघुकुल रीति सदा चल आई प्राण जाय पर वचन न जाए…जय श्रीराम । मैं खुद नहीं समझ पा रहा हूं कि जिन बच्चों को कामयाब बनाने में मैंने अपना सर्वस्व न्यौछावर कर दिया, आज वही बच्चे राजनीति का खिलौना बन गए।

सांसद बोले- मैं अपने आप को जानता हूं

मैंने पहले दिन ही कहा था कि कब हुआ, कहां हुआ, किसके साथ, क्या हुआ। चार माह हो गए और ये लोग अभी बता नहीं पा रहे हैं। मेरे ऊपर हुड टेच और बैड टेच का आरोप है। उदाहरण दिया कि जैसे आपने मुझे माला पहनाया और आपका हाथ शरीर में लग जाए। इसी पर ये लोग उनकी फांसी चाहते हैं। सांसद ने कहा कि मैं अपने आप को जानता हूं। इनके पास कोई टेलीफोन नहीं है। इनको जिंदगी में मैंने कभी फोन नहीं किया।

कोई आडियो, वीडियो व कोई रिकार्डिग नहीं है। बस कहानी पर कहानी चलाई जा रही है। उनको पता होना चाहिए पूरा देश आज आक्रोश में है। सभी जाति व धर्म के लोग उनके साथ खड़े हैं। देखिए भगवान राम का जिस समय राजतिलक होना था।

बोले – विधाता हमारे माध्यम से कोई बड़ा काम लेना चाहता है

अगर कैकेयी माता ने वनवास न मांगा होता तो राम केवल राजा बनकर रह जाते। न केवट, सुग्रीव, हनुमान जी, शबरी, विभीषण से भेंट होती और न लंका दहन होता न रामसेतु बनता और न रावण मारा जाता। वैसे ही विधाता हमारे माध्यम से कोई बड़ा काम लेना चाहता है। गलत आरोप के द्वारा युवा आत्महत्या कर रहे हैं। देश के संतों ने पांच जून को आह्वान किया है। 11 लाख लोग एकत्रित होंगे।

उन्होंने कहा कि इस सम्मेलन में युवाओं के भविष्य से जुड़ा बड़ा निर्णय होने वाला है। उस दिन अयोध्या के संत बोलेंगे पूरा देश सुनेगा और मेरे बारे में कोई बात नहीं होनी है।

जो गलत का विरोध नहीं करता वह पाप का भागी होता है। अधिकारों के लिए क्रांति का बिगुल बजाना ही होगा। अब तो मेरी पीढ़ी को कुछ लहू चुकाना ही होगा। मेरे ऊपर जो आरोप लगा है वह गलत साबित करते हुए एकबार फिर आपके बीच में आऊंगा। उन्होंने पांच जून को अयोध्या पहुंचने की अपील की।