High Scoring मैच में MI ने PBKS को 6 विकेट से हराया, सूर्या-किशन चमके

High Scoring मैच में MI ने PBKS को 6 विकेट से हराया, सूर्या-किशन चमके

मोहाली: आईपीएल 2023 के 46वें मैच में मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हरा दिया है. इस मैच में रोहित शर्मा से टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला लिया. इसके बाद पंजाब किंग्स ने 3 विकेट खोकर 214 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया और मुंबई के सामने 215 रनों का लक्ष्य रखा. मुंबई इंडियंस ने 18.5 ओवर में ही तिलक वर्मा के छक्के के साथ मैच को 6 विकेट से जीत लिया. तिलक वर्मा 10 गेंदों पर 26 रन बनाकर नाबाद रहे, तो टिम डेविड 10 गेंदों पर 19 रन बनाकर नाबाद लौटे. दोनों ने पांचवें विकेट के लिए महज 16 गेंदों पर 38 रन ठोंक डाले. इस मैच में अर्शदीप काफी महंगे साबित हुए और 3.5 ओवरों में 66 रन लुटा दिये. हालांकि उन्हें एक विकेट भी मिला.

मुंबई इंडियंस की खराब शुरुआत

215 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए MI की शुरुआत बेहद खराब रही. दूसरी ही गेंद पर कप्तान रोहित शर्मा खाता खोले बगैर आउट हो गए. मुंबई इंडियंस का दूसरा विकेट कुल 54 रनों के स्कोर पर गिरा. कैमरन ग्रीन नाथन एलिस की गेंद पर 18 गेंदों पर 24 रन बनाकर आउट हो गए थे. उन्होंने 4 चौके लगाए. इसके बाद मैदान पर आए सूर्य कुमार यादव ने ईशान किशन के साथ पंजाब किंग्स के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा दीं.

सूर्या-ईशान ने बदला मैच

सूर्य कुमार यादव ने महज 31 गेंदों पर 66 रन बनाए. उन्होंने अपनी पारी में 8 चौके और 2 गगनचुंबी छक्के लगाए. उनका विकेट 170 रनों के स्कोर पर 16वें ओवर की पहली गेंद पर गिरा. उनका शानदार कैच अर्शदीप सिंह ने लपका. वहीं, ईशान किशन चौथे विकेट के रूप में 178 रनों के कुल स्कोर पर आउट हो गए. किशन ने 41 गेंदों पर 75 रन बनाए, जिसमें 7 चौके और 4 शानदार छक्के शामिल रहे. पंजाब के लिए नाथन एलिस ने दो विकेट लिए, तो ऋषि धवन और अर्शदीप को एक-एक विकेट मिले.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे