लालू यादव की बेटी रोहिणी ने शेयर किया यूपी के BJP MP रवि किशन का वीडियो, बोलीं- अवार्ड मिलना चाहिए

लालू यादव की बेटी रोहिणी ने शेयर किया यूपी के BJP MP रवि किशन का वीडियो, बोलीं- अवार्ड मिलना चाहिए
  • राष्‍ट्रीय जनता दल के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने उत्‍तरप्रदेश के गोरखपुर से भाजपा के सांसद रवि किशन पर चुटकी ली है। उन्‍होंने ट्वीट कर कहा कि हम भी वैकुंठ धाम पहुंचाने की कुव्‍वत रखते हैं हमें भी पद्म श्री अवार्ड मिलना चाहिए।

पटना : राष्‍ट्रीय जनता दल के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने उत्‍तरप्रदेश के गोरखपुर से भाजपा के सांसद रवि किशन पर चुटकी ली है। उन्‍होंने ट्वीट कर कहा कि हम भी वैकुंठ धाम पहुंचाने की कुव्‍वत रखते हैं, हमें भी पद्म श्री अवार्ड मिलना चाहिए। रोहिणी ने ये बातें ट्व‍िटर पर तेजी से वायरल हो रहे एक वीडियो को शेयर करते हुए कही हैं। इस वीडियो में भाजपा सांसद मंच पर ही गिर पड़ते हैं। वीडियो किसी आयोजन का है। इसमें मंच पर आए भाजपा सांसद को गेरुआ रंग की चादर ओढ़ाकर सम्‍मानित किया जाता है। इसके बाद वे अपनी कुर्सी पर बैठने की कोशिश करते हैं तो सीधे नीचे गिर जाते हैं।

इंटरनेट मीडि‍या पर तेजी से वायरल हो रहा ये वीडियो

रवि किशन की पहचान शुरुआती दौर में मुख्‍य तौर पर भोजपुरी फिल्‍मों की वजह से बनी। इसलिए बिहार के भोजपुरी भाषी इलाके में भी उनकी अच्‍छी-खासी फैन फालोइंग है। गैर भोजपुरी भाषी लोग भी इस एक्‍टर की फ‍िल्‍में देखते रहे हैं। वायरल वीडियो को देखने से पता चलता है कि भाजपा सांसद जिस कुर्सी पर बैठने वाले होते हैं, उसे किसी ने शायद हटा दिया है। उन्‍हें लगता है कि कुर्सी अपनी जगह पर ही है और वे बैठने के लिए नीचे झुकते हैं, लेकिन गिर जाते हैं। इंटरनेट मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो पर तरह-तरह से टीका-टिप्‍पणी कर रहे हैं।

 

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे