कपिल शर्मा ने अर्चना पूरन सिंह को दी जन्मदिन की बधाई: ‘आप हममें खुश रहो’

कपिल शर्मा ने अर्चना पूरन सिंह को दी जन्मदिन की बधाई: ‘आप हममें खुश रहो’
  • कपिल शर्मा ने अर्चना पूरन सिंह के बर्थडे पर उनके लिए एक पोस्ट शेयर करते हुए स्वीट विश लिखा। अर्चना सोमवार को 60 साल की हो गईं।

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अभिनेता अर्चना पूरन सिंह को उनके 60वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं। उन्होंने अपने हालिया फोटोशूट से उनके साथ एक तस्वीर साझा की। अर्चना ने 2019 में रियलिटी टीवी शो, द कपिल शर्मा शो में जज के रूप में नवजोत सिंह सिद्धू की जगह ली। तस्वीर में कपिल ने काली शर्ट और काली पैंट के साथ सफेद कोट पहना था। अर्चना ने ग्रे डेनिम जैकेट और रेड टॉप के साथ पैंट पहनी थी। कपिल ने उनके खास दिन पर उनके लिए एक खूबसूरत मैसेज लिखा।

कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए अर्चना के लिए लिखा, “आपको जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं @archanapuransingh मैम (केक, मफिन और हार्ट इमोजी) आप हमेश खुश रहो, तंदुरुस्त रहो, भगवान से याही प्रार्थना करते हैं (खुश और स्वस्थ रहें। मैं ईश्वर से आपके लिए भी यही प्रार्थना करता हूं। लव यू, ऑलवेज रिलेड्स।” उन्होंने पोस्ट पर हैशटैग #happybirthdayarchanapuransingh #happybirthday का इस्तेमाल किया। एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने लिखा, ”हैप्पी बडी डियर अर्चना। ढेर सारा प्यार।” एक फैन टिप्पणी की, “मेरे सबसे पसंदीदा दोनों, धन्य रहें।” एक अन्य फैन ने अर्चना के लिए लिखा, “एकमात्र। मेरे पसंदीदा अभिनेता। मैं आपका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं।” वहीं दूसरे फैन ने कमेंट किया, ‘हैप्पी बर्थडे अर्चना मैम। कई प्रशंसकों ने उनके जन्मदिन के लिए दिल के इमोजी गिराए।

अर्चना पूरन सिंह ने अभिषेक के साथ अपनी फिल्म की शुरुआत की और फिर नसीरुद्दीन शाह के साथ जलवा में अभिनय किया। वह अग्निपथ (1990), सौदागर (1991), शोला और शबनम (1992), आशिक आवारा (1993) और राजा हिंदुस्तानी (1996) जैसी कई फिल्मों का भी हिस्सा थीं। फैंस ने उन्हें लव स्टोरी 2050, मोहब्बतें, कृष, कुछ कुछ होता है, मस्ती, दे दना दन और बोल बच्चन जैसी कॉमेडी भूमिकाओं में देखा।

उन्हें श्रीमान श्रीमती, जुनून और ज़ी हॉरर शो सहित टेलीविजन धारावाहिकों में भी देखा गया था। अर्चना कॉमेडी सर्कस, द कपिल शर्मा शो, इंडियाज लाफ्टर चैंपियन और द कपिल शर्मा शो सहित कॉमेडी शो का हिस्सा रही हैं।

कपिल शर्मा अगली बार ज्विगाटो में नजर आएंगे। नंदिता दास द्वारा निर्देशित, इसमें उन्हें और शाहाना गोस्वामी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म के ट्रेलर का हाल ही में टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर किया गया था।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे