‘बम की धमकी’ के साथ चीन जाने वाली ईरानी उड़ान ने भारतीय हवाई क्षेत्र में 40 मिनट बिताए

‘बम की धमकी’ के साथ चीन जाने वाली ईरानी उड़ान ने भारतीय हवाई क्षेत्र में 40 मिनट बिताए
  • दिल्ली पुलिस को राजधानी के हवाई क्षेत्र में चीन की ओर जा रहे एयरबस ए340 विमान पर संभावित बम हमले की सूचना मिली थी। विमान ने लगभग 40 मिनट भारतीय हवाई क्षेत्र में बिताए।

New Delhi : एक ईरानी महान एयर की उड़ान, जो तेहरान से चीन के ग्वांगझू के रास्ते में थी, सोमवार को भारतीय हवाई क्षेत्र में लगभग 40 मिनट तक मंडराती रही, इससे पहले कि उसे जाने दिया गया क्योंकि भारतीय वायु सेना ने एक कथित “बम की धमकी” का मुकाबला करने के लिए लड़ाकू जेट विमानों को उतारा। ”, एक अधिकारी ने समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से कहा। महान एयर ने बाद में ट्वीट किया कि रिपोर्ट “फर्जी” थी और उड़ान सुरक्षित थी।

“अल्लाह के नाम पर। “भारत के ऊपर एक महान एयरलाइंस की उड़ान को बम से उड़ाने और आपातकालीन लैंडिंग का अनुरोध करने” के आरोप के प्रकाशन के बाद, महान एयरलाइंस के जनसंपर्क ने सूचित किया कि इस कंपनी का एयरबस 340 यात्री विमान तेहरान से चीन में ग्वांगझू की यात्रा कर रहा था, महान एयर का एक बयान पढ़ें।

“पायलट ने जैसे ही उड़ान में बम की संभावना के बारे में सीखा, नियंत्रण केंद्र के साथ स्थिति साझा की … और माना कि यह कहानी नकली थी और उड़ान पूरी तरह से सुरक्षित थी।”

“ऐसा लगता है कि वर्तमान अंतरराष्ट्रीय और घरेलू परिस्थितियों में इस तरह की रिपोर्टों का डिजाइन सुरक्षा और मन की शांति को भंग करने के लिए प्रस्तावित किया गया था,” यह जोड़ा।


पत्रकार अप्लाई करे Apply
  1. Thanks , I have recently been searching for information about this subject for ages and yours is the greatest I have discovered so far. But, what about the bottom line? Are you sure about the source?

    http:/www.marizonilogert.com

Comments are closed.