06 अप्रैल 2021 का राशिफल: कन्या राशि वालों का आर्थिक पक्ष मजबूत होगा, उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी

06 अप्रैल 2021 का राशिफल: कन्या राशि वालों का आर्थिक पक्ष मजबूत होगा, उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी

Horoscope Today: 12 राशियों में से हर व्यक्ति की अलग राशि होती है, जिसकी मदद से व्यक्ति यह जान सकता है कि उसका आज का दिन कैसा होगा? ज्योतिष में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन को प्रभावित करती हैं। अगर आपकी राशि के बारे में आज का दिन अच्छा है, तो आप उसे सेलिब्रेट कर सकते हैं, वहीं अगर आज का दिन आपके लिए खराब है तो आप पंडित जी के दिए गए सुझावों को अपनाकर कुछ अच्छा कर सकते हैं।

आज का पंचांग

दिन: मंगलवार, चैत्र मास, कृष्ण पक्ष, दशमी का राशिफल।

आज का राहुकाल: दोपहर 03:00 बजे से 04:30 बजे तक।

आज का दिशाशूल: उत्तर।

आज की भद्रा: दोपहर 02:10 बजे से रात्रि के 02:10 बजे तक।

राशिफल

मेष: पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे। दूसरे से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी। यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद रहेगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है।

वृष: व्यावसायिक मामलों में सफलता मिलेगी। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में आशातीत सफलता मिलेगी। आर्थिक मामलों में प्रगति होगी।

मिथुन: भागदौड़ रहेगी। जीवनसाथी का सहयोग एवं सानिध्य मिलेगा। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। किसी कार्य के संपन्न होने से आपका प्रभाव बढ़ेगा।

कर्क: स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। मौसम के रोग के प्रति सचेत रहें। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा।

सिंह: शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में आशातीत सफलता मिलेगी। दांपत्य जीवन सुखमय होगा। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास बढ़ेगा।

कन्या: आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। रिश्तों में मधुरता आएगी। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे।

तुला: स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। व्यावसायिक मामलों में प्रगति होगी। बुद्धि कौशल से किया गया कार्य पूर्ण होगा।

वृश्चिक: सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी।

धनु: किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा। सामाजिक कार्यों में रुचि लेंगे। व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव एवं वर्चस्व में वृद्धि होगी।

मकर: आर्थिक मामलों में प्रगति होगी। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। जीवनसाथी का सहयोग एवं सानिध्य मिलेगा। संयम से काम लें और क्रोध पर नियंत्रण रखें।

कुंभ: भावुकता में नियंत्रण रखें। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। गृह उपयोगी वस्तुओं में वृद्धि होगी। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में प्रगति होगी।

मीन: भागदौड़ रहेगी। संतान या शिक्षा के कारण चिंतित रहेंगे। रचनात्मक कार्यों में व्यवधान आएगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। जीवनसाथी का सहयोग एवं सानिध्य रहेगा।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे