ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

Hathras Case News: CBI ने तेज की जांच की रफ्तार, कोर्ट से चारों आरोपितों की कस्टडी मांगने की तैयारी

 

हाथरस । उत्तर प्रदेश के बहुचर्चित हाथरस कांड में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआइ) ने जांच की गति तेज कर दी है। मंगलवार को सीबीआइ की 15 सदस्यों वाली टीम बूलगढ़ी गांव पहुंची और क्राइम सीन रिक्रिएट करके सुबूत जुटाए। मृत पीड़िता के भाई से लम्बी पूछताछ भी गई। अब बुधवार को फिर सीबीआइ पीड़िता के सभी भाइयों से भी पूछताछ करेगी। इसके लिए तीन भाइयों को पूछताछ के लिए फिर से बुलाया गया है। इसके साथ ही अब सीबीआइ कोर्ट से चारों आरोपितों की कस्टडी की मांग करेगी और उनसे पूछताछ करेगी।

हाथरस केस की जांच कर रही सीबीआइ प्रकरण से संबंधित कई वीडियो भी हासिल किए हैं, जो पिछले दिनों वायरल हुए थे। इसके अलावा जांच एजेंसी पुलिस से कॉल डिटेल मांगेगी। ये भी विवेचना का अहम हिस्सा बन सकते हैं। यह बताया जा रहा है कि सीबीआइ इस केस की मुख्य गवाह पीड़िता की मां से मैजिस्ट्रेट के सामने बयान देने के लिए भी कह सकती है।

साढ़े तीन घंटे सीबीआइ ने की भाई से पूछताछ : हाथरस के बूलगढ़ी कांड में सच जानने के लिए मंगलवार को साढ़े चार घंटे छानबीन के बाद शाम चार बजे टीम गांव से निकली। इस दौरान मृतका के बड़े भाई को साथ लेकर गई। अलीगढ़ रोड स्थित अपने अस्थाई कार्यालय पर ले जाकर उससे पूछताछ की। सीबीआइ ने उससे अकेले में कई बिंदुओं पर जानकारी की। करीब साढ़े तीन घंटे तक उससे पूछताछ के बाद रात साढ़े सात बजे घर भेज दिया गया।

आरोपित पक्ष को सीबीआइ को इंतजार : सीबीआइ के हाथरस में डेरा डाले जाने की खबर के बाद आरोपित पक्ष के लोग भी सीबीआइ का इंतजार दिनभर करते रहे, लेकिन सीबीआइ टीम दिनभर पीड़िता का पक्ष जानने में जुटी रही। संभावना जताई जा रही है कि आरोपित पक्ष के लोगों से भी सीबीआइ पूछताछ कर सकती है। बघना के प्रधान के बेटे रामकुमार का कहना है कि सीबीआइ ही क्यों किसी भी एजेंसी से जांच करा ली जाए, बच्चे बेकसूर ही साबित होंगे। उनकी सीबीआइ से मांग है कि उनका पक्ष भी सुना जाए ताकि हम उनके सामने अपनी बात रख सकें।

 
 

Related posts

Top