गहलोत का केजरीवाल से तीखा सवाल, पूछा- ‘5 हजार करोड़ की डील हुई या कम…खुलकर बताएं’

गहलोत का केजरीवाल से तीखा सवाल, पूछा- ‘5 हजार करोड़ की डील हुई या कम…खुलकर बताएं’

गुजरात में चुनावों से पहले राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर तीखा हमला करते हुए पूछा कि केजरीवाल की बीजेपी से कितने में डील हुई. गहलोत ने सवाल पूछा कि इतना बड़ा आरोप लगा दिया तो यह आरोप कम है क्या.

गुजरात में चुनावों की तारीखों के ऐलान के बाद राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई है. बीजेपी-कांग्रेस के अलावा आप के नेता लगातार दौरे कर जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं. इसी सिलसिले में हाल में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर तीखा हमला किया है. गहलोत ने वडोदरा में एक जनसभा संबोधित करने के बाद कहा कि केजरीवाल की बीजेपी से कितने में डील हुई, उन्हें बताना चाहिए. गहलोत ने सवाल पूछते हुए कहा कि कितने करोड़ की डील हुई है, 5 हजार करोड़ की हुई, या कम हुई या ज्यादा हुई…बतानी चाहिए.

गहलोत ने आगे कहा कि जब वो खुद कह रहे हैं, इतना बड़ा आरोप लगा दिया तो यह आरोप कम है क्या. मालूम हो कि इससे पहले भी सीएम गहलोत के निशारे पर अरविंद केजरीवाल रहे हैं जहां गहलोत ने बीते दिनों सरकारी कार्यालयों से गांधीजी की तस्वीर हटाने को लेकर केजरीवाल को घेरा था.

गहलोत ने कहा कि गांधी को हटाने वाले व्यक्ति को गुजरात में घुसने क्यों दिया जा रहा है. बता दें कि गुजरात चुनाव में इस बार अरविंद केजरीवाल जोरों-शोरों से प्रचार कर रहे हैं जिसके बाद माना जा रहा है कि कांग्रेस और बीजेपी दोनों के वोटबैंक में सेंध लग सकती है.

केजरीवाल करें खुलासा : गहलोत

वडोदरा के सावली में मीडिया से बात करते गहलोत बोले कि एक राजनीतिक पार्टी जिसकी दिल्ली में सरकार है और पंजाब में सरकार है वह गांधी के गुजरात में घुसने का प्रयास कर रही है. गहलोत ने कहा कि केजरीवाल बताएं कि किसने संपर्क किया और केजरीवाल खुलासा क्यों नहीं करते कि कितने करोड़ का सौदा हुआ है और किसने किया, वो पूरा खुलास क्यों नहीं करते हैं. गौरतलब है कि गुजरात चुनावों में इस बार गहलोत के निशाने पर लगातार केजरीवाल हैं.

केजरीवाल ने लगाए थे गंभीर आरोप

गौरतलब है कि बीते 5 नवंबर को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने दावा किया था कि आम आदमी पार्टी को गुजरात चुनाव से हटने के लिए संपर्क किया गया था. केजरीवाल ने कहा था कि बीजेपी ने जांच में उलझे मंत्रियों मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन को छोड़ने की पेशकश की थी. उन्होंने कहा था कि यदि आप गुजरात छोड़कर चुनाव नहीं लड़ते हैं तो हम सत्येंद्र जैन और सिसोदिया दोनों को छोड़ देंगे और सारे आरोप हटा देंगे.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे