आप सरकार के छह महीने में पैदा नहीं हुए गैंगस्टर, कांग्रेस, अकाली सरकारों ने किया संरक्षण: मान

आप सरकार के छह महीने में पैदा नहीं हुए गैंगस्टर, कांग्रेस, अकाली सरकारों ने किया संरक्षण: मान
  • मान ने विधानसभा में विश्वास प्रस्ताव के समर्थन में बोलते हुए कहा, “इन नेताओं और पार्टियों ने इन युवाओं को बंदूकें सौंपकर अपने निहित स्वार्थों के लिए इस्तेमाल किया।

Punjab : गैंगस्टर दीपक टीनू के पुलिस हिरासत से भागने को लेकर विपक्ष के निशाने पर आए मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सोमवार को कहा कि गैंगस्टर छह महीने में नहीं थे कि उनकी सरकार सत्ता में आई है, बल्कि पिछली कांग्रेस और अकाली सरकारों द्वारा संरक्षण दिया गया था। .

मान ने विधानसभा में विश्वास प्रस्ताव के समर्थन में बोलते हुए कहा, “इन नेताओं और पार्टियों ने इन युवाओं को बंदूकें सौंपकर अपने निहित स्वार्थों के लिए इस्तेमाल किया।”

मान ने कहा कि राज्य सरकार ने गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोपियों में से एक टीनू के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया है, जो रविवार को पुलिस हिरासत से भाग गया था। उन्होंने कहा कि पुलिस अधिकारी प्रीतपाल सिंह को बल से बर्खास्त कर दिया गया है और उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है जिसके बाद उन्हें अदालत ने 7 अक्टूबर तक के रिमांड पर भेज दिया है. मान ने कहा कि गैंगस्टर को पकड़ने के लिए विशेष अभियान शुरू कर दिया गया है और वह जल्द ही सलाखों के पीछे होगा।

मूसेवाला हत्याकांड पर मुख्यमंत्री ने कहा कि पुलिस ने अब तक इस हत्याकांड में 36 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है, जिनमें चार शार्प शूटर समेत 28 को गिरफ्तार किया गया है.

पंजाब में संवाद की स्थिति पर अमन अरोड़ा ने कहा कि पंजाब सरकार के प्रबंधक की स्थिति पर काम करेंगे, जो प्रबंधक के कार्य करेंगे।

पंजाब के संचार और संचार संपर्क अमन अरोड़ा ने युवा की ‘बी’ टीम के रूप में काम करने के लिए काम किया।


पत्रकार अप्लाई करे Apply
  1. I have been exploring for a little bit for any high-quality articles or blog posts on this kind of space . Exploring in Yahoo I finally stumbled upon this web site. Studying this info So i am satisfied to show that I have an incredibly just right uncanny feeling I came upon just what I needed. I such a lot unquestionably will make sure to don¦t omit this web site and provides it a look on a constant basis.

    http:/www.marizonilogert.com

Comments are closed.