ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

फुलास अकबरपुर में नहीं पता क्यों हुई गुलनवाज की गिरफ़्तारी!

 
Fulas Akbarpur

देवबंद: थाना देवबंद के गांव फुलास अकबरपुर के गुल नवाज व उसके एक साथी को सऊदी अरब से लौटते समय एनआईए की टीम ने केरल के एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी किस वजह से की गई है अभी स्पष्ट नहीं हो पाई है।

मीडिया ने जब गांव में जाकर ग्राम प्रधान व उनके परिजनों से पता करना चाहा कि आखिरकार गुल नवाज की गिरफ्तारी किस कारण से हुई है तो वह भी बताने में असफल रहे। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गुल्नावाज का आतंकी कनेक्शन सामने आने के बाद गिरफ़्तारी हुई है। बताया जाता है कि गुल नवाज का लोकल आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है।

परिजनों ने बताया कि गुल नवाज कुछ वर्षो पूर्व सऊदी अरब गया था और अब तक तीन बार अपने गांव वापस आ चुका था। अबकी बार गुलनवाज 2017 में सऊदी गया था और वहां से कल वापस आ रहा था कि उसको एनआईए की टीम ने केरल एयरपोर्ट से हिरासत में ले लिया है।

ग्राम प्रधान आमिर हमजा ने कहा कि मालूम हुआ है कि गुलनवाज को गिरफ्तार किया गया है। सुना है हुंडी ( पैसे ट्रासफर ) का मामला था पैसे भेजे थे। यहां पर इंडिया में परिवार बहुत सीधा है। बाहर जाकर यह किससे मिला किन लोगो के संपर्क में आया कहना मुश्किल है।

गुलनवाज के पिता वामिस का कहना है कि यंहा पर गुलनवाज का स्वभाव बहुत ही सामान्य था वह ढाई साल पहले सऊदी गया था, वहां पर वह पहले वेल्डिंग का काम करता था अब गाड़ी चलाता था। यह जानकारी मुझे एक अधिकारी ने दी है कि उन्होंने उसे अरेस्ट कर लिया है।

 

 
 
Top