मेरठ: घर में घुसकर स्कूल संचालक के बेटे की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या, जांच में जुटी फॉरेंसिक टीम

मेरठ: घर में घुसकर स्कूल संचालक के बेटे की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या, जांच में जुटी फॉरेंसिक टीम

मेरठ के टीपी नगर थाना क्षेत्र  में शुक्रवार देर रात तीन बदमाशों ने स्कूल संचालक के बेटे अजय मलिक उर्फ बिट्टू पुत्र सेंसर पाल मलिक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी और लूटपाट कर फरार हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। वहीं फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार टीपी नगर के गगन विहार कॉलोनी में अजय मलिक उर्फ बिट्टू पुत्र सेंसर पाल मलिक अपने घर में पत्नी और बच्चों के साथ रहते हैं। शुक्रवार रात्रि बारह बजे हथियारबंद बदमाशों ने उनके घर पर धावा बोल दिया। बदमाशों का विरोध करने पर बदमाशों ने अजय मलिक पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए। इससे उनकी मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि एक बदमाश कल शाम से ही अजय मलिक के मकान की छत पर छुपा हुआ था जबकि उसके दो साथी देर रात बाइक पर सवार होकर मकान के पास खड़े हो गए और मैन गेट का ताला तोड़कर मकान में दाखिल हो गए।

इसके बाद बदमाश ऊपर की ओर चले गए। यहां ऊपर के फ्लोर पर अजय मालिक के बैडरूम का गेट खुला हुआ था। बदमाशों ने अजय के कमरे में घुसते ही चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। बताया गया कि अजय का दाहिना पैर खराब है जिसके कारण वह बचकर नहीं भाग सके।

वहीं, अजय की पत्नी रचना जान बचाकर अपने कमरे से दूसरे रूम में भागी और अपने ससुर को सारी घटना की जानकारी दी। ससुर सेंसर पाल मालिक ने बदमाशों को रोकने का काफी प्रयास किया लेकिन बदमाश उनके दाहिने हाथ पर चाकू से हमला करके मैन गेट के रास्ते से निकलकर मकान के बराबर से होते हुए फरार हो गए।

वहीं घटना के बाद अजय के परिजनों ने बिना पुलिस को बताये ही उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। परिजन अजय के शव को लेकर घर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरी घटना की जांच पड़ताल की। पुलिस के अनुसार घर में खून के छींटे फैले हुए हैं। बताया गया कि स्कूल संचालक के पिता ने बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तो बदमाश ने उनके हाथ पर चाकू से हमला करते हुए फरार हो गए।

घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। वहीं एसपी सिटी सीओ ब्रहमपुरी इस्पेक्टर टीपी नगर व फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। टीपी नगर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे