corona in west up: सहारनपुर कलक्ट्रेट के 19 कर्मचारियों सहित 185 नए संक्रमित, मेरठ में 124 की रिपोर्ट पाॅजिटिव

 सहारनपुर जनपद में बुधवार को कलक्ट्रेट परिसर के 19 कर्मचारियों सहित कुल 185 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। एक दिन में आने वाले संक्रमितों की यह सबसे अधिक संख्या है। जनपद में संक्रमितों का आंकड़ा भी अब चार हजार के पार पहुंच गया है।  वहीं मेरठ में आज 124 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। जबकि चार लोगों की मौत हो गई। जनपद में कुल एक्टिव मरीजों की संख्या अब बढ़कर  842 हो गई है।

आज आई रिपोर्ट के अनुसार मेरठ जनपद में अब तक 4320 कुल संक्रमित पाए गए जिनमें से 124 की मौत हो चुकी है। वहीं आज 3134 सैंपल टेस्ट किए गए जिनमें  124 संक्रमित पाए गए हैं। वहीं 203 होम आइसोलेशन में हैं।

सहारनपुर में अभी तक संक्रमितों की कुल संख्या 4182 हो गई है। नए संक्रमितों में कलक्ट्रेट परिसर के 19, सीएचसी नागल के एक कर्मचारी और निजी अस्पतालों सहित कुल नौ स्वास्थ्यकर्मी,  संतनगर नुमाइश कैंप के दो,  गंगोह के चार, नकुड़ के दो,  सरसावा के दो, मंदोरा चिलकाना के तीन, शास्त्री मार्केट के दो,  एसबीआई मेन ब्रांच देवबंद के पांच कर्मचारी,   कैलाशपुर के 13, नवीन नगर के सात, गोविंद नगर के छह, खानआलमपुरा का एक, सविता विहार के दो, रामपुरी कॉलोनी का एक, प्रताप नगर के तीन,  विजय नगर के चार, सरसावा थाना का एक, शारदानगर के तीन, नागल के पांच, नकुड़ के तीन लोग शामिल हैं।

इनके अलावा शिव विहार, भांकला, जिला कोर्ट, रानी बाजार, चौक बाजदारान, बिलासपुर, साहिबजी नगर, विश्वकर्मा नगर, शिवाजी नगर, घान्ना, माधोनगर, हकीकतनगर,  साधारणपुर देवबंद, पूजापुरम, ऑफिसर कॉलोनी, मिशन कम्पाउंड, अंकित विहार, सम्राट विक्रम कॉलोनी, विजय टाकिज क्षेत्र, कोलाखेड़ी गंगोह, लखनौती खुर्द, चौधरियान नकुड़, शिव विहार, गांधी कॉलोनी का एक, आलमपुरा का एक,पुष्पांजलि विहार का एक और दयाल कॉलोनी का एक-एक व्यक्ति शामिल है। इनके साथ ही सहारनपुर में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 4182 पहुंच गई है। उधर, बुधवार को 104 लोगों की छुट्टी भी हुई।
कपड़ा व्यापारी की कोरोना से मौत
रायवाला कपड़ा मार्केट के एक कपड़ा व्यापारी की कोरोना से चंडीगढ़ में मौत हुई है। उनकी तबीयत खराब थी, जिसके चलते उन्हें यमुनानगर में भर्ती किया गया था। उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। चूंकि कोरोना रिपोर्ट बाहर ही पॉजिटिव आई थी, ऐसे में उनकी गिनती सहारनपुर में नहीं होगी।

व्यवस्था में सुधार की मांग
समाजवादी पार्टी के महानगर अध्यक्ष मोहम्मद आजम शाह ने कोविड केयर सेंटरों की व्यवस्था में सुधार की मांग की है। मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर आजम शाह ने कहा है कि कोविड सेंटरों में गंदगी और अन्य अव्यवस्थाओं के वीडियो लगातार वायरल हो रहे हैं। ऐसे में सुधार की जरूरत है। आंगनबाड़ी कायकर्ता की कोरोना से मौत होने पर दुख व्यक्त करते हुए मृतका के परिजनों को 50 लाख रुपये मुआवजा देने की मांग भी सरकार से की।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे