सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सोनिया गांधी को लिखा पत्र, कमलनाथ के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सोनिया गांधी को लिखा पत्र, कमलनाथ के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग

भोपाल । भारतीय जनता पार्टी की नेता इमरती देवी पर पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता कमलनाथ की टिप्पणी को लेकर बवाल बढ़ता जा रहा है। भाजपा उनकी इस टिप्पणी का जमकर विरोध कर रही है। ‘मौन उपवास’ के बाद अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखकर कमलनाथ को पार्टी के सभी पदों से हटाने की मांग की है।

उन्होंने पत्र में लिखा, ‘आपकी पार्टी के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री ने यह (अभद्र) टिप्पणी की है। क्या यह ठीक है? क्या गरीब महिला का कोई सम्मान नहीं होता है? अगर आपको लगता है कि वह टिप्पणी गलत थी तो आप क्या कार्रवाई करेंगी? मैं आपसे आग्रह करता हूं कि आप फैसला लें।’

उन्होंने कहा, ‘मैंने एक स्पष्टीकरण की उम्मीद की थी, लेकिन बयान को बेशर्मी के साथ जायज ठहराया जा रहा है। आप मुझे गाली दे सकते हैं, मुझे कोई नाम दे सकते हैं, लेकिन एक महिला को लेकर इस तरह की टिप्पणी हर बेटी और मां के खिलाफ है। नवरात्री में महिलाओं का अपमान किया गया है। उन्होंने (कमलनाथ) बेशर्मी की सभी सीमाओं को पार कर दिया है।’

उन्होंने पार्टी अध्यक्ष से आग्रह किया कि कमलनाथ को तुरंत पार्टी पदों से हटा दें और उनकी बयान की कड़ी निंदा करें। साथ ही उन्होंने सोनिया गांधी से कहा कि यदि आप इस अभद्र टिप्पणी पर प्रतिक्रिया करने में विफल रहती हैं, तो मुझे यह विश्वास करने के लिए मजबूर होना पड़ेगा कि आप इसके समर्थन में हैं।

गौरतलब है कि एक जनसभा के दौरान कमलनाथ ने इमरती देवी को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था कि ये सुरेश राजे हमारे उम्मीदवार हैं। सरल, सीधे-साधे, ये तो करेंगे। ये उसके जैसे नहीं है, क्या नाम है उसका (भीड़ में से आवाज आती है इमरती), मैं क्या उसका नाम लूं, मेरे से ज्यादा तो आप लोग पहचानते हो, पहले ही सावधान कर देना चाहिए था कि ये क्या (अशोभनीय शब्द) है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे