बृजभूषण शरण सिंह ने कैसरगंज से चुनाव लड़ने का दिया संकेत, कहा-‘अचानक खुशखबरी मिलेगी’

बृजभूषण शरण सिंह ने कैसरगंज से चुनाव लड़ने का दिया संकेत, कहा-‘अचानक खुशखबरी मिलेगी’

उत्तर प्रदेश की कैसरगंज लोकसभा सीट पर बीजेपी ने अभी तक अपने उम्मीदवार के नाम का ऐलान नहीं किया है। मौजूदा सांसद बृज भूषण शरण सिंह को बीजेपी टिकट देगी या नहीं इस पर संशय बरकरार है। इस बीच बृजभूषण शरण सिंह ने बुधवार को दावा किया कि 99.9 प्रतिशत संभावना है कि वह इस सीट से एक बार फिर चुनाव लड़ेंगे।

बृजभूषण सिंह बोले- मैं अभी प्रत्याशी नहीं

बृजभूषण सिंह ने कहा कि मैं अभी प्रत्याशी नहीं हूं लेकिन कैसरगंज लोकसभा सीट पर बीजेपी का कोई मुकाबला नहीं है। पिछली बार 2 लाख से ज्यादा वोटों से जीत हुई थी। इस बार कार्यकर्ताओं ने नारा दिया है 5 लाख वोट पार। सांसद को भरोसा है कि उन्हें एक बार फिर से टिकट मिल सकता है। बृजभूषण ने कहा कि अगर भगवान ने यह तय कर दिया है तो मैं क्या कर सकता हूं? लेकिन मैं मजबूत दावेदार हूं, इसलिए मैं 99.9 प्रतिशत लड़ूंगा। ना की उम्मीद 0.1 प्रतिशत ही है। मौजूदा सांसद ने कहा कि भले ही पार्टी एक घंटे पहले ही उम्मीदवार की घोषणा कर दे, लेकिन लोग उन्हें ही जिताएंगे।

कैसरगंज के लोगों को अचानक मिलेगी खुशखबरी

बीजेपी सांसद ने कहा कि पीएम मोदी को कैसरगंज सीट पर विचार करने की जरूरत नहीं है। मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि हम (जीत की) शुरुआत यहीं से करेंगे। कैसरगंज के लोगों को अचानक खुशखबरी मिलेगी। बता दें कि भारतीय कुश्ती संघ (WFI) के तत्कालीन अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह पर कुछ महिला पहलवानों ने यौन शोषण का आरोप लगाया था। यह मामला दिल्ली की एक अदालत में चल रहा है।

20 मई को होगा यहां पर मतदान

बता दें कि कैसरगंज लोकसभा सीट पर लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में 20 मई को मतदान होगा। 2019 के चुनाव में बृजभूषण को 5,81,358 वोट मिले। बसपा के चंद्रदेव राम यादव को 3,19,757 वोट मिले जबकि कांग्रेस उम्मीदवार विनय कुमार पांडे को 3,7132 वोट मिले थे। 2019 में सपा-बसपा मिलकर चुनाव लड़े थे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे