भाजपाईयों व लोगों ने सुनी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मन की बात कार्यक्रम

भाजपाईयों व लोगों ने सुनी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मन की बात कार्यक्रम
  • टीवी स्क्रीन पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मन की बात कार्यक्रम सुनते कार्यकर्ता

देवबंद: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात के 100वें एपिसोड को बड़ी-बडी स्क्रीन लगाकर सुना गया और प्रधानमंत्री के इस खास कार्यक्रम की सराहना की गई।

रविवार को भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला महामंत्री अहसान राव की ओर से ईदगाह रोड स्थित इंदिरा पार्क में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा नेता मौलाना सुहेब कासमी सहित मुस्लिम समाज के अन्य नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए जिन्होंने बड़ी स्क्रीन पर पीएम मोदी की मन की बात सुनी। इस दौरान मौलाना सुहेब कासमी ने कहा कि पीएम मोदी सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के लिए काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मन की बात जनता से पीएम का सीधा संवाद है। जिससे उन्होंने देश को जोड़ने का काम किया है। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि मुस्लिम समाज को भाजपा का डर दिखाने वाले लोग अब लोकसभा, राज्यसभा और विधानसभा से बाहर जा चुके हैं और मुस्लिम समाज भी काफी जागरूक हो गया है यही कारण है कि भाजपा मुस्लिमों में मजबूत हो रही है। कार्यक्रम संयोजक अहसान राव ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम के 100वें संस्करण को बूथ संख्या 262 दारुल उलूम स्थित इंदिरा पार्क पर मुस्लिम समाज के लोगों ने सुना और प्रधानमंत्री का बहुमूल्य मार्गदर्शन प्राप्त किया। इस अवसर पर मौलाना अब्दुल लतीफ कासमी, अनवर इंजीनियर, कारी आमिर उस्मानी, कारी जलील चिश्ती और नसीम, राजू सहित भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

उधर, वार्ड 10 पर बबलू प्रधान के निवास पर सुना गया। कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बताया कि आज मन की बात के 100वे एपिसोड पर वह बहुत ही भावुक है। मन की बात कार्यक्रम को आम जन ने आत्मसात किया। प्रधानमंत्री ने बताया कि पर्यटन के क्षेत्र में भी हम सब को बढ़-चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए। आज महिलाएं देश का नेतृत्व कर रही है। इस कार्यक्रम के माध्यम से स्वच्छता अभियान से लोग जुड़े। कई छोटी-छोटी इंडस्ट्रीओ के माध्यम से हजारों लोगों को रोजगार मिला है। तीर्थ स्थलों की सफाई पर विशेष ध्यान दिया गया। इस अवसर पर संदीप शर्मा, विवेक तायल, सभासद मनोज सिंघल, चैधरी सतवीर सिंह कसाना, राजकुमार शर्मा, राकेश कुमार गर्ग, मास्टर राम कुमार भूपेंद्र वर्मा आदि मौजूद रहे।

उधर, वार्ड 12 के सभासद उम्मीदवार रविन्द्र चैधरी के कार्यालय पर भी मन की बात कार्यक्रम सुना गया। कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बताया कि आज मन की बात के 100 एपिसोड पर वह बहुत ही भावुक है। इस अवसर पर धर्मपाल, नरेंद्र त्यागी जी, राजपाल सैनी, सुखबीर कश्यप, विकास देशवाल, शीशराम सैनी, कमल अग्रवाल, रजत कश्यप, अक्षय, सेकड़ो गणमान्य वार्डवासी मौजूद रहे।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे