BJP leader GS Bawa Death News: पार्क में मिला दिल्ली के भाजपा नेता जीएस बावा का शव

BJP leader GS Bawa Death News: पार्क में मिला दिल्ली के भाजपा नेता जीएस बावा का शव

नई दिल्ली । दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी के लिए बुरी खबर आ रही है। यहां पर भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने घर के नजदीक बने पार्क में जाकर आत्महत्या कर ली।   मिली जानकारी के मुताबिक, पश्चिमी जिला भाजपा के पूर्व उपाध्यक्ष जीएस बावा (GS Bawa, former Vice President of Western District BJP) ने सोमवार शाम सुभाष नगर के झील वाले में पार्क में ग्रिल से लटक कर आत्महत्या की। इसका पता लोगों को तब चला, जब वे पार्क में टहल रहे थे।

58 साल के भाजपा नेता जीएस बावा पश्चिमी दिल्ली के फतेह नगर में रहते थे। होली के दिन सोमवार शाम 6 बजे के वक्त पार्क में घूम रहे लोगों ने दिल्ली पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी। लोगों ने पुलिस को फोन कर बताया कि पार्क में ग्रिल से किसी शख्स का शव लटक रहा है। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच की तो मृतक की पहचान भाजपा नेता जीएस बावा के रूप में हुई। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नही मिला है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है।

बता दें कि पिछले दिनों दिल्ली के गोमती अपार्टमेंट में हिमाचल प्रदेश के मंडी से सांसद राम स्वरूप शर्मा का शव संदिग्ध हालात में उनके फ्लैट में मिला था। रामस्वरूप शर्मा भाजपा के वरिष्ठ नेता थे और वह 2019 में हिमाचल प्रदेश में मंडी से लोकसभा सांसद चुने गए थे। राम स्वरूप शर्मा के निधन के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी दुख जताया है। पीएम ने ट्वीट में लिखा- ‘राम स्वरूप शर्मा एक समर्पित राजनेता थे, जिन्होंने हमेशा लोगों की समस्याओं के सामाधान के लिए काम किया। उन्होंने बिना रुके समाज की बेहतरी के प्रयास किए। मुझे उनके आकस्मात और दुर्भाग्यपूर्ण निधन से कष्ट हुआ है। इस दुख की घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके समर्थकों और परिवार के साथ हैं। ओम शांति।’

केंद्र सरकार में मंत्री और हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर इलाके के सांसद अनुराग ठाकुर शर्मा और राम स्वरूप शर्मा एक दूसरे के पारिवारिक मित्र रहे थे और राम स्वरूप शर्मा लंबे समय तक अनुराग के पिता प्रेम कुमार धूमल के साथ काम कर चुके थे। वहीं, दिल्ली पुलिस के अफसरों के मुताबिक, प्रथम दृष्टया शर्मा ने आत्महत्या की है और उनका शव घर में फंदे से लटकता हुआ मिला है। फिलहाल इस मामले में भी जांच की जा रही है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे