ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

Bihar Election 2020 : सीएम नीतीश कुमार पर हमलावर हुए तेजस्वी यादव, कहा- इनकी कोई विचारधारा नहीं, कुर्सी पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते

 

समस्तीपुर । पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव के नामांकन के साथ ही महागठबंधन के प्रमुख दल राजद ने अपने चुनाव अभियान की शुरुआत की। नामांकन में हिस्सा लेने रोसड़ा पहुंचे तेजस्वी यादव ने मीडिया से बात करते हुए सीएम नीतीश कुमार को निशाना बनाया। कहा, इनकी कोई विचारधारा नहीं है। ये कुर्सी के लिए कभी इधर तो कभी उधर करते रहेते हैं। इसके लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं।

तेजस्वी ने दावा किया कि 10 नवंबर को घोषित होने वाल चुनाव परिणाम उनके दल के पक्ष में आएगा। कहा, महागठबंधन की सरकार बननी तय है। इसके बाद सबसे पहला काम बिहार के 10 लाख बेरोजगार युवाओं को सरकारी नौकरी देने का होगा। विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता सह पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार की सबसे बड़ी समस्या बेरोजगारी, तेजी से बढ़ रहीं अापराधिक घटनाएं, भ्रष्टाचार और पलायन हैं। मेरी सरकार बनती है तो इस पर अंकुश लगाया जाएगा। लाॅकडाउन के समय प्रवासी मजदूरों की हालत के लिए सीधे तौर उन्होंने नीतीश कुमार को दोषी ठहराया।

पत्रकारों से बात करने के दौरान उन्होंने कहा कि हमलोग एक कॉमन मिनिमन प्रोग्राम बनाकर राज्य से भूखमरी, पलायन व अपराधीकरण को दूर करेंगे। वे बार-बार रोजगार का सवाल उठा रहे थे। इससे पूर्व रोसड़ा अनुमंडल कार्यालय में नामांकन की प्रक्रिया के दौरान भोला यादव भी साथ रहे। लेकिन राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह बाहर ही छूट गए। जबकि वो पटना से नामांकन में भाग लेने आए हुए थे। यहां दूसरे चरण में तीन नवंबर को वोट डाले जाएंगे। तेज प्रताप इस बार वैशाली जिले की महुआ सीट बदलकर हसनपुर से मैदान में उतरे हैं। उनके सामने जदयू से दो बार विधायक रहे राजकुमार राय हैं। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक तेजस्वी यादव को सभा भी करनी थी लेकिन, प्रशासनिक अनुमति नहीं मिलने की वजह से सभा नहीं हुई। नामांकन के बाद पूर्व उपमुख्यमंत्री वापस लौट गए।

 
 

Related posts

Top