ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

Bihar Election 2020: जदयू ने शुरू किया वोट फॉर नीतीश कैंपेन, आज मसौढ़ी व पालीगंज सहित 24 विधानसभा क्षेत्रों में वर्चुअल रैली

 

पटना । जदयू ने ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार के लिए कमर कस ली है। पार्टी ने वोट फॉर नीतीश कैंपेन शुरू किया है। दूसरी ओर धड़ाधड़ वर्चुअल रैलियों का आयोजन किया जा रहा है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार  आज 13 अक्‍टूबर, मंगलावार को 24 विधान सभा क्षेत्रों में वर्चुअल चुनाव रैली को संबोधित करेंगे। जदयू से मिली आधिकारिक जानकारी के अनुसार 13 अक्टूबर को सुबह 11 बजे मुख्यमंत्री की वर्चुअल रैली आरंभ होगी। रैली दो चरणों में आयोजित की गई है। सोमवार को भी छह जिलों के 11 विधानसभा क्षेत्रों  में वर्चुअल रैली का आयोजन किया गया । 14 अक्‍टूबर से मुख्‍यमंत्री व जदयू के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष हेलीकॉप्‍टर से चुनाव प्रचार करेंगे।

 वोट फॉर नीतीश कैंपेन

जदयू ने विधानसभा चुनाव को केंद्र में रखकर सोमवार को वोट फॉर नीतीश और निश्चयी नीतीश कैंंपेन  आरंभ किया। जदयू के वरिष्ठ नेता व सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने इस कैंपेन के संबंध में जदयू के डिजिटल प्लेटफार्म पर जानकारी दी।

निश्चयी नीतीश अभियान के तहत जदयू ने एक मोबाइल नंबर 85879-85879 जारी किया है। इस नंबर पर कोई भी व्यक्ति मिस्ड कॉल देकर जदयू के अभियान से अपने को जोड़ सकेगा। फोन करने वाले व्यक्ति का नंबर जदयू के पोर्टल से जुड़ जाएगा और फिर जदयू अपनी सभी गतिविधियों की जानकारी उक्त व्यक्ति के मोबाइल नंबर पर उपलब्ध कराएगा।

इन विधान सभा क्षेत्रों के लिए  होगा चुनाव प्रचार

मंगलवार यानी 13 अक्टूबर को मुख्यमंत्री की वर्चुअल रैली दो चरणों में होगी। वे 24 विधानसभा क्षेत्रों के लिए वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे। पहला चरण सुबह 11 बजे शुरू होगा। इसमें 11जिले शामिल किए गए हैैं। इन 11 जिलों में मसौढ़ी, पालीगंज, कुर्था, जहानाबाद, घोसी, संदेश, अगियांव, जगदीशपुर, डुमरांव और राजपुर शामिल है। मंगलवार को ही वर्चुअल रैली का दूसरा चरण शाम चार बजे आरंभ होगा। इसमें चार जिलों के 13 विधानसभा क्षेत्रों को शामिल किया गया है। इनमें चेनारी, सासाराम, करगहर, दिनारा, नोखा, ओबरा, नवीनगर, रफीगंज, शेरघाटी, बेलागंज, अतरी, झाझा और चकाई विधानसभा क्षेत्र शामिल हैं।

जदयू लाइव डॉट कॉम पर होगी रैली

जदयू के राष्ट्रीय महासचिव व जल संसाधन मंत्री संजय झा ने बताया कि  मुख्यमंत्री की वर्चुअल रैली जदयू के डिजिटल प्लेटफार्म जदयू लाइव डॉट कॉम के अतिरिक्त मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तथा जदयू के फेसबुक पेज पर देखी जा सकेगी। 14 अक्टूबर से मुख्यमंत्री हेलीकाॅप्टर से चुनाव प्रचार के लिए निकलेंगे।

 
 

Related posts

Top