सारा अली खान की चंपी करती दिखीं अमृता सिंह, बुआ सबा पटौदी का यूं आया रिएक्शन

सारा अली खान की चंपी करती दिखीं अमृता सिंह, बुआ सबा पटौदी का यूं आया रिएक्शन
  • सारा अली खान ने मां अमृता सिंह के साथ एक तस्वीर शेयर की है जो वायरल हो रही है

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अक्सर अपनी मां अमृता सिंह  के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सारा अली खान  ने मां अमृता सिंह के साथ एक तस्वीर शेयर की है जो वायरल हो रही है. इस तस्वीर में सारा की मां अमृता सिंह उनके सिर की मालिश करती हुई नजर आ रही हैं. सारा अली खान की इस तस्वीर पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी कमेंट करते हुए दोनों के बॉण्ड की तारीफ कर रहे हैं. सारा अली खान ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन देते हुए मजेदार इमोजी बनाए हैं.

सारा अली खान और उनकी मां अमृता सिंह की इस तस्वीर को देखकर उनकी बुआ सबा पटौदी भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाईं. सबा पटौदी (Saba Pataudi) ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘माशाअल्लाह’. सारा अली खान की इस तस्वीर को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. सूत्रों के मुताबिक, मां-बेटी की ये जोड़ी पहली बार पर्दे पर एक साथ आ रही है. यह एक हेयर केयर ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए होगा.

वहीं इससे पहले सारा अली खान ने एक कविता सुनाते हुए वीडियो शेयर किया था जो वायरल हो रहा था. सारा अली खान (Sara Ali Khan) का ये वीडियो तब का है जब वो कश्मीर में परिवार के संग छुट्टियां मनाने पहुंची थीं.

सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वो डायरेक्टर आनंद एल. राय की ‘अतरंगी रे’ में डबल रोल निभाती नजर आएंगी. सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ फिल्म में अक्षय कुमार और धनुष अहम रोल निभा रहे हैं. सारा आखिरी बात फिल्म  ‘कुली नंबर 1’ में वरुण धवन के साथ नजर आई थीं. फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया गया था.


पत्रकार अप्लाई करे Apply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *