अलाया एफ ने ये जवाब दिया अपने और ऐश्नर्य के साथ रिलेशनशिप के खबरों का

अलाया एफ ने ये जवाब दिया अपने और ऐश्नर्य के साथ रिलेशनशिप के खबरों का
  • अलाया ने ऐश्वर्य और अपने रिश्ते के बारे में बताया. अलाया ने कहा, ‘अगर आपके बारे में बातें हो रही हैं तो अच्छा है. आपको एक रिपोर्ट को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए’.

मुंबई: बॉलीवुड में किस वक्त किसका दिल किसके लिए धड़क रहा है इसकी खबरें तुरंत सामने आ जाती हैं. कई बार जहां इन खबरों में सच्चाई होती है तो वहीं कई बार पता चलता है कि ये बातें महज अफवाह थीं. पिछले कुछ समय से बॉलीवुड की बिंदास और खूबसूरत अभिनेत्री अलाया एफ भी अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी अलाया एफ भी फिल्मों में आ चुकी हैं. फिल्मों में डेब्यू के साथ ही अलाया ने फैंस के दिलों में जगह बना ली है. अक्सर वो किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहती हैं. पिछले काफी समय से ऐसी खबरें आ रहीं थीं कि अलाया बाल ठाकरे के पोते ऐश्वर्य ठाकरे को डेट कर रही हैं. दरअसल पिछले साल ऐश्वर्य ठाकरे अलाया की जन्मदिन पार्टी में शामिल हुए थे. उनके जन्मदिन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. तस्वीरों में अलाया और ऐश्वर्या की बॉन्डिंग भी जबरदस्त दिख रह थी. इसके बाद से ही ऐसी खबरें सामने आने लगी कि अलाया और ऐश्वर्या रिलेशनशिप में हैं. अब इन सारी खबरों पर अलाया एफ ने प्रतिक्रिया दी है और साथ ही बता दिया है कि सच क्या है.

एक इंटरव्यू में अलाया ने ऐश्वर्य और अपने रिश्ते के बारे में बताया. अलाया ने कहा, ‘अगर आपके बारे में बातें हो रही हैं तो अच्छा है. आपको एक रिपोर्ट को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए’. अलाया ने कहा,’ऐश्वर्य ठाकरे मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं और बहुत ही प्रतिभाशाली इंसान हैं. इस तरह की बातें जब सामने आती हैं तो मेरे करीबी लोगों के मन में जिज्ञासा बढ़ती है, लेकिन अब उन्हें भी इन खबरों की आदत पड़ चुकी है.मैं अपनी निजी जिंदगी को लेकर ज्यादा सोचती नहीं हूं. मुझे लगता है कि निजी जिंदगी में होने वाली सभी चीजें स्वभाविक रूप से होनी चाहिए’. अलाया ने आगे कहा कि, ‘आपको हर दिन केवल खुद का सबसे अच्छा वर्जन बनने पर काम करना चाहिए. लॉकडाउन के दौरान मैंने यही काम किया है. ये सब मेरे सोचने के बारे में था ना कि किसी अन्य शख्स के’. अलाया ने ऐश्वर्य संग अपने रिश्ते को लेकर सिर्फ यही बताया कि वो उनके अच्छे दोस्त हैं. बता दें कि इससे पहले भी कई बातों को लेकर अलाया चर्चा में थीं.

कुछ समय पहले अलाया ने बताया था कि उनके न्यूयॉर्क वाले अपॉर्टमेंट में भूत था. अलाया का कहना था कि जब वो न्यूयॉर्क में पढ़ाई कर रहीं थीं तो उनका सामना एक भूत से हुआ था. इतना ही नहीं उन्होंने बहुत सी डरावने चीजें महसूस की थीं जो सिर्फ उन्हें ही दिखती थीं.अलाया एफ ने कहा कि, ‘जब मैं न्यूयॉर्क में रहकर पढ़ाई कर रही थी तब वहां मेरे अपॉर्टमेंट में एक भूत था. आधी रात को मुझे किसी के तेज तेज चलने की आवाजें सुनाई देती थी. कभी कभी शॉवर भी अपने आप चालू हो जाता था. बहुत सारी खौफनाक चीजें हुआ करतीं थीं’. बात करें अलाया एफ की तो उन्होंने ‘जवानी जानेमन’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उन्होंने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया था जो अपने पिता की तलाश में लंदन आती है. इस दौरान उसे पता चलता है कि वो अपने प्रेमी के बच्चे के मां बनने वाली है. इस फिल्म में अलाया के अभिनय को काफी पसंद किया गया था. इस फिल्म में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें बेस्ट फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी दिया गया था.

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे