UP: मेरठ में युवक ने पत्‍नी, दो बेटा व बेटी की गला घोटकर की हत्‍या, खुद को लगाई फांसी

UP: मेरठ में युवक ने पत्‍नी, दो बेटा व बेटी की गला घोटकर की हत्‍या, खुद को लगाई फांसी

मेरठ । कस्बा परीक्षितगढ़ के मोहल्ला कस्यावान में गुरुवार शाम दिल दहलाने वाली घटना हुई। एक युवक ने पत्नी व तीन बच्चों की गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस घटना का कारण गृह क्लेश मान रही है।

यह है मामला

कस्यावान निवासी 35 वर्षीय रहीस पुत्र सईद छहभाइयों में सबसे छोटा था। पहले वह कारपेंटर का काम करता था लेकिन वर्तमान में सब्जी का ठेला लगाता था। घर में 30 वर्षीय पत्नी रिहाना,10 वर्षीय बेटा हैदर, आठ वर्षीय अफ्फान और चार वर्षीय बेटी आयत थी। गुरुवार शाम पड़ोस के बच्चों ने रहीस का शव कमरे में पंखे पर लटका देखा। बाहरी दरवाजा अंदर से बंद था। पुलिस के साथ पहुंचे एसओ आनंद प्रकाश मिश्र दरवाजा तोड़कर घर में पहुंचे तो चारपाई पर हैदर व अफ्फान के शव पड़े थे। पत्नी व बेटी के शव बरामदे में बेड पर पड़े थे। सभी के गले पर रस्सी के निशान थे। रहीश का शव फंदे पर लटका था। सीओ पूनम सिरोही भी फोरेंसिक टीम के साथ पहुंचीं। जांच पड़ताल के बाद एसओ ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला गृहक्लेश में उठाया गया कदम लग रहा है। शव पोस्टमार्टम को भेजकर जांच की जा रही है। रहीस ने छह साल पहले पहली पत्नी शबाना की मौत के बाद रिहाना से दूसरा निकाह किया था। दोनों बेटे शबाना से थे जबकि बेटी रिहाना से। बताया जा रहा कि दोपहर में पति-पत्नी में विवाद हुआ था। रहीस के अन्य स्वजन दिल्ली में रहते हैं।

रिहाना दूसरी पत्नी थी

रहीस की पहली पत्नी शबाना की छह साल पूर्व आग लगने से मौत हो गई थी। उसके दो पुत्र हैदर व अफ्फान थे। पांच वर्ष पूर्व रहीस का दूसरा निकाह मुरादनगर निवासी रिहाना से हुआ था जिससे चार वर्षीय बेटी आयत थी।

दंपती में दोपहर हुआ था विवाद 

पड़ोसियों ने बताया कि दोपहर पति-पत्नी में विवाद हुआ था। उसके कुछ देर बाद रोने-चीखने की आवाज भी सुनी लेकिन फिर सब शांत हो गया।

रहीद का परिवार दिल्ली में रहता है

कस्बा वासियों ने बताया कि रहीस का पूरा परिवार दिल्ली में रहता है। रहीस ही अपने स्वजन के साथ यहां रहता था। जबकि लाकडाउन से पूर्व वह कारपेंटर का काम करता था लेकिन दुकानें बंद होने के बाद सब्जी आदि बेचकर परिवार की जीविका चलाता था। उधर, एसओ ने बताया परिवार जनों को सूचना दे दी है।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे