ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

UP: गाजियाबाद के कारोबारी अजय पांचाल की हत्या, संदिग्ध हालात में सोमवार दोपहर हुए थे लापता

 

गाजियाबाद । दिल्ली से सटे साहिबाबाद में सोमवार दोपहर से लापता कारोबारी अजय पांचाल की हत्या कर दी गई है। उनका शव मंगलवार तड़के लिंकरोड पर सड़क किनारे पड़ा मिला। सोमवार रात स्वजनों ने साहिबाबाद थाने में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद जांच के दौरान सोमवार  देर रात अजय पांचाल की कार हज हाउस के पास लावारिस हालत में खड़ी मिली थी।

जागरण संवाददाता से मिली जानकारी के मुताबिक, राजेंद्र नगर में रहने वाले अजय पांचाल की राजेंद्र नगर औद्योगिक क्षेत्र में वायर फैक्टरी है। सोमवार दोपहर बाद करीब एक बजे अजय लंच करने के लिए फैक्टरी से घर के लिए निकले। घर नहीं पहुंचे तो पत्नी ने कॉल की, लेकिन अजय का फोन स्विच ऑफ था। फैक्टरी में फोन किया तो पता चला कि एक बजे ही गाड़ी लेकर फैक्टरी से निकल गए हैं। इसके बाद पत्नी ने अन्य‌ स्वजनों को सूचना दी। सोमवार शाम तक उनका सुराग नहीं मिला तो भाई कुलदीप ने थाना साहिबाबाद में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

इसके बाद रिपोर्ट दर्ज कर कारोबारी की तलाश में जुटी जिला पुलिस को रात करीब आठ बजे हाउस के पास अजय पांचाल की ब्रेजा कार लावारिस हालत में खड़ी मिली थी। इसके बाद मंगलवार तड़के अजय पांचाल का शव लिंक रोड पर सड़क किनारे मिलने से हड़कंप मच गया। शरीर पर चोट के निशान नहीं हैं। आशंका है कि अजय की हत्या गला घोंटकर की गई है। उनका मोबाइल फोन और पर्स नहीं मिला है।

एसएचओ साहिबाबाद विष्णु कौशिक ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटनास्थल पर आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है साथ ही लिंक रोड, राजेंद्र नगर और हज हाउस के आसपास सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाल रहे हैं। वहीं, सहायक पुलिस अधीक्षक केशव कुमार का कहना है कि कारोबारी के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं हैं। सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है।

 
 
Top