देवर सहित दो ने किया दुष्कर्म, शिकायत करने पर पति ने दिया तीन तलाक

देवर सहित दो ने किया दुष्कर्म, शिकायत करने पर पति ने दिया तीन तलाक

नकुड [इंद्रेश त्यागी]। कोतवाली क्षेत्र निवासी एक महिला के साथ ससुराल में ही गेंगरेप होने का मामला सामने आया है। पीडिता ने घटना की सूचना पति को दी तो पति ने पीडिता को ही तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। पीडिता ने पुलिस को मामले की शिकायत कर आरोपियो के खिलाफ कडी कार्रवाई कराने की मांग की है।

घटना 13 सितंबर की बतायी जा रही है। कोतवाली क्षेत्र निवासी एक महिला की शादी एक वर्ष पूर्व थाना कुतुबशेर क्षेत्र की एकता कालोनी निवासी युवक के साथ हुई थी। महिला का आरोप है कि विगत 13 सितंबर को जब उसका पति घर से बाहर था, मौके का फायदा उठाकर रात के समय उसके देवर ने उसके कमरे मे घूसकर तमंचे की नोक पर उसके साथ जबरदस्ती की। उसके बाद उसके दुसरे भाई ने भी उसके साथ दुष्क्रम किया।

महिला का आरोप है कि उसने अपने पति को घटना की जानकारी दी तो उसने आरोपियो को कुछ कहने के बजाये उसे तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। इसके बाद पीडिता अपने मायके आ गयी। उसने कहा कि उसके ससुराल वाले शादी से ही उसे नकद पैसे व बुलेट बाईक लाने की डिमांड करते रहते थे। पीडिता की तहरीर पर पुलिस ने दो महिलाओ सहित नौ आरोपियो पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे