महाभियोग में फंसे ट्रंप ने पूर्व राष्ट्रपति ओबामा पर लगाया जासूसी कराने का आरोप

महाभियोग में फंसे ट्रंप ने पूर्व राष्ट्रपति ओबामा पर लगाया जासूसी कराने का आरोप

महाभियोग की सुनवाई का सामना कर रहे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने शुक्रवार को बराक ओबामा को लेकर सनसनीखेज खुलासा किया। उन्होंने पूर्व राष्ट्रपति ओबामा पर साजिश करने का आरोप लगाया। ट्रंप ने आरोप लगाते हुए कहा कि ओबामा ने वर्ष 2016 में राष्ट्रपति चुनाव प्रचार के दौरान उनके अभियान की जासूसी कराई थी।

उन्होंने कहा कि आधुनिक कॉल के फोन टैपिंग के जो भी संस्करण हों लेकिन ओबामा प्रशासन में मेरे खिलाफ साजिश उच्च स्तर पर हुई।

ट्रंप ने फॉक्स न्यूज को दिए साक्षात्कार में कहा, आप सरकार के शीर्ष स्तर पर कार्य कर रहे थे। वे मेरे अभियान की जासूसी कर रहे थे। यह मेरी राय है। यह मैने बहुत पहले ही कहा था। जब उनसे पूछा गया कि क्या तत्कालीन राष्ट्रपति ओबामा व्यक्तिगत रूप से शामिल थे?  तो ट्रंप ने कहा, मेरा व्यक्तिगत रूप से मानना है कि यह शीर्ष स्तर तक जाता है।

मैं ऐसा कहना नहीं चाहता क्योंकि यह अनादर होगा। वे सोचते थे कि मेरी जीत होगी और उन्होंने कहा कि कैसे हम उसे रोक सकते हैं? उन्होंने फर्जी डोजियर लिखा और कोशिश की कि चुनाव से पहले इसे जनता के बीच ले जाया जाए। यह दिखाता है कि वे कितने अयोग्य थे, उन्होंने करोड़ों डॉलर खर्च किए। हिलेरी क्लिंटन और डेमोक्रेट्स ने इसकी कीमत चुकाई।

व्हाट्सएप पर समाचार प्राप्त करने के लिए यंहा टैप/क्लिक करे वीडियो समाचारों के लिए हमारा यूट्यूब चैनल सबस्क्राईब करे