ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

टैंकर व ट्राली की टक्कर में ट्रक चालक व परिचालक की मौके पर ही मौत

 

देवबंद: सहारनपुर मुजफ्फरनगर हाइवे पर दूध से भरे टैंकर व पापुलर से भरी ट्रेक्टर ट्राली की टक्कर में ट्रक चालक व परिचालक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बुधवार की सवेरे करीब चार बजे अलीगढ के ग्राम छर्रा से दूध भरकर सहारनपुर जा रहा टैंकर की हाइवे स्थित मेपल्स एकेडमी के निकट पापुलर से भरी ट्रेक्टर ट्राली संख्या यूपी २० एएस ४९१७ से जबरदस्त भिडंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टैंकर के परखच्चे उड गई। इसमें जनपद कासगंज निवासी चालक शैलेश पुत्र राम सिंह (४०) व अलीगढ़ निवासी परिचालक अरविंद पुत्र महीपाल सिंह (३२) की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद चालक ट्रेक्टर मौके पर छोड़कर फरार हो गया। राहगीरों से सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और टैंकर में फंसे दोनों के शवों को बाहर निकाला। जिन्हें बाद में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। जानकारी मिलने पर दोनों के परिजन भी देर शाम सहारनपुर पहुंचे और शवों को साथ लेकर चले गए।

पुलिस के मुताबिक ट्रेक्टर को कब्जे में लेकर उसके चालक के बारे में जानकारी की जा रही है। चालक के परिजनों की ओर से अज्ञात में तहरीर दी गई है।

 
 
Top