ब्लड शुगर टेस्ट स्ट्रिप सस्ते में प्राप्त करे
Dr. Morepen BG-03 Blood Glucose Test Strips, 50 Strips (Black/White)

सपा जिलाध्यक्ष ने किया पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में धुआंधार जनसम्पर्क

 
सहारनपुर में सपा प्रत्याशी के समर्थन में शिक्षकों से जनसम्पर्क करते चौ. इंद्रसैन। सहारनपुर में सपा प्रत्याशी के समर्थन में शिक्षकों से जनसम्पर्क करते चौ. इंद्रसैन।

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश विधान परिषद की मेरठ-सहारनपुर खंड स्नातक व शिक्षक सीट के मतदान की तिथि जैसे-जैसे नजदीक आती जा रही है। वैसे-वैसे विभिन्न दलों के प्रत्याशियों ने अपने जनसम्पर्क अभियान तेज कर दिए हैं। समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष चौ. रूद्रसैन व गंगोह प्रभारी चौ. इंद्रसैन ने सपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसम्पर्क कर रिकार्ड मतों से जिताने की अपील की।

समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष चौ. रूद्रसैन व गंगोह विधानसभा प्रभारी चौ. इंद्रसैन ने उत्तर प्रदेश विधान परिषद की मेरठ-सहारनपुर खंड शिक्षक सीट के प्रत्याशी धर्मेंद्र कुमार के समर्थन में जनता इंटर कालेज रादौर व गोचर कृषि इंटर कालेज रामपुर मनिहारान समेत दर्जनों कालेजों में पहुंचकर शिक्षकों से सघन जनसम्पर्क अभियान चलाया तथा सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र कुमार को विजयी बनाने की अपील की। इस दौरान सपा जिलाध्यक्ष चौ. रूद्रसैन ने कहा कि समाजवादी पार्टी ही शिक्षकों की सच्ची हितैषी है। सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने अपने मुख्यमंत्रित्व काल में जहां शिक्षकों का विनियमितीकरण करने का काम किया था, वहीं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी अपने कार्यकाल में वित्तविहीन शिक्षकों के हित में अनेक निर्णय लिए थे। वहीं शिक्षामित्रों को भी शिक्षक का दर्जा देने का काम किया गया था।

उन्होंने कहा कि सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र कुमार शिक्षक हितों की लड़ाई मजबूती के साथ लडऩे का काम कर रहे हैं। उनके विधान परिषद में पहुंचने से शिक्षकों की आवाज को बड़ी मजबूती के साथ उठाने का काम किया जा सकेगा। गंगोह विधानसभा प्रभारी चौ. इंद्रसैन ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने मेरठ-सहारनपुर खंड शिक्षक सीट पर धर्मेंद्र कुमार के रूप में एक ऐसा प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतारने का काम किया है जो 24 घंटे शिक्षक हितों की लड़ाई मजबूती के साथ लडऩे का काम कर रहे हैं।

उन्होंने शिक्षकों से सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र कुमार को आगामी 1 दिसम्बर को होने वाले मतदान में अपना वोट देने की अपील की। इस दौरान सपा जिलाध्यक्ष प्रतिनिधि प्रवीण बांदूखेड़ी, डा. संजय चौधरी नल्हेड़ा गुर्जर, मीडिया प्रभारी राव वजाहत, मुस्तफा नवाजपुर, बिट्टू रादौर भी मौजूद रहे।

 
 
Top